उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
अब सलमान खान होंगे मध्य प्रदेश टूरिज्म के नए ब्रांड एंबेसडर
अब सलमान खान होंगे मध्य प्रदेश टूरिज्म के नए ब्रांड एंबेसडर|Google
म.प्र. बुलेटिन

अब सलमान खान होंगे मध्य प्रदेश टूरिज्म के नए ब्रांड एंबेसडर, मुख्यमंत्री ने दी जानकारी 

फिल्म अभिनेता सलमान खान मध्य प्रदेश टूरिज्म के नए ब्रांड एंबेसडर होंगे , राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रेस कांफ्रेंस कर के इसकी जानकारी दी है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार के 76 दिन पूरे होने पर राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया है। जहां मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा हमने अपने वचन पत्र के 83 वादों को अब तक पूरा कर लिया है। जब प्रदेश में हमारी सरकार बनी थी तो सरकारी खजाना पूरी तरह खाली था , हमारी प्राथमिकता थी कृषि को बढ़वा देने की। राज्य के पर्यटन स्थलों को बढ़ावा देने की और हमारी सरकार इस दिशा में काम कर रही है। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से बात हो गई है। सलमान खान मध्य प्रदेश में पर्यटन को प्रोहत्साहन देने का काम करेंगे।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बताया सलमान खान इंदौर के हैं, इसलिए राज्य से उनका अधिक जुड़ाव है। आने वाले समय में सलमान खान मध्यप्रदेश में पर्यटन को प्रमोट करने के लिए 1 अप्रैल से 18 अप्रैल तक प्रदेश में रहेंगे।

आपको बता दें कि, सलमान खान का पैतृक आवास इंदौर में हैं। सलमान खान का जन्म भी यहीं हुआ। सलमान की पढाई ग्वालियर के सिंधिया स्कूल से भी हुई है। सलमान के पिता सलीम खान इंदौर में ही पले बढ़े हैं। बाद में जब सलीम खान बॉलीवुड की दुनिया में अपनी किस्मत को आजमाने मुंबई गए तो उनका पूरा परिवार उनके साथ वहीं शिफ्ट हो गया।

बहरहाल, मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रेस कांफ्रेंस में और भी कई अहम बातें की। लोकसभा चुनाव की आचार सहिंता से पहले उन्होंने अपने 76 दिन के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड मीडिया के सामने पेश किया। उन्होंने कहा जब बीजेपी ने राज्य छोड़ा था तो मध्य प्रदेश महिला हिंसा और लचर कानून व्यवस्था से जूझ रहा था। हमारी सरकार कानून व्यवस्था को कंट्रोल करने में लगी है।

कमलनाथ ने इसके साथ ही बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, संसद से पुलवामा तक, आतंकी हमले किसके शासन में हुए हैं ये सब जानते हैं। बीजेपी को भी मध्य प्रदेश में 15 साल और केंद्र में 5 साल का हिसाब देना चाहिए।