उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Iphone XS
Iphone XS|Image Source: Cnet
मोबाइल

अब आप भी खरीद सकते है EMI पर एपल आईफोन एक्सएस   

हर महीने बस 5,000 रूपये की ईएमआयी देकर खरीद सकते है आप एपल आईफोन एक्सएस  

Sneha Sinha

Sneha Sinha

नई दिल्ली, 29 सितम्बर: पिछले महीने एपल ने अपने नए आईफोन्स की श्रंखला को लांच किया था जोकि अब पहले से ज्यादा कीमती और बड़ा हो गया है और इसमें नए फीचर्स भी जोड़े गए है लेकिन इसकी कीमत भी पहले से अधिक हो गयी है

आजकल के दौर में हर कोई आईफोन रखना चाहता है लेकिन इसकी कीमत ज्यादा होने के कारण सब इसे खरीदने में समर्थ नहीं है इसलिए आईफोन ने अपनी नयी श्रृंखला को ईएमआई पर बेचने का निर्णय लिया है।

एपल कंपनी ने इस श्रृंखला में 3 नए मॉडल लॉंच किये : आईफ़ोन एक्सएस , आईफोन एक्सएस मैक्स और आईफोन एक्सआर। यह तीनो मॉडल नयी प्रोधोगिकी से लैश है। आईफोन एक्सएस की कीमत 99,990 रूपये है और इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। आईफोन एक्सएस मैक्स की कीमत 1,14,900 रूपये है और इसमें 4 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। आईफोन एक्सआर की कीमत 1,34,900 रूपये है और इसमें 4जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज है

आईफोन एक्सएस की स्क्रीन 5.8 इंच की ओएलइडी डिस्प्ले हैं, जो सुपर रेटिना एचडी स्क्रीन है। इसकी पकड़ अच्छी है और हथेली में यह आसानी से समा जाता है।

इसमें ए12 बायोनिक चिप, 12 मेगापिक्सल प्लस 12 ड्युअल मेगापिक्सल का पिछला कैमरा ,7 मेगापिक्सल का अगला कैमरा है, इसके कैमरे में 'स्मार्ट एचडीआर' है, जो कम रोशनी में भी बेहतरीन तस्वीरें निकालता है। इसमें न्यूरल इंजन, डायनेमिक डेप्थ ऑफ फील्ड जैसे फीचर्स हैं।

इसकी बैटरी पूरे दिन चलती है चाहे आप कितना भी इस्तेमाल करें। आईफोन एक्सएस की बैटरी लाइफ को बेहतर बनाने के लिए इसमें ए12 बायोनिक चिप लगाया गया है,अगर इसकी तुलना पिछले साल लॉंच किये गए एप्पल आईफोन एक्स से किया जाये तो यह एक्स से 30 मिनट अधिक चलती है। इसे आईपी ने 68 रेटिंग दी है जिसका मतलब है की यह 30 मिनट तक 2 मीटर गहरे पानी में रह सकता है और यह धूल प्रतिरोधी भी है। इसमें ड्युअल सिम है, जिसमें से एक नैनो सिम है और दूसरा ई-सिम है। ई-सिम के लिए सिम कार्ड खरीद कर लगाने की जरूरत नहीं होती।

अगर आप एप्पल के फैन है और इसकी अधिक कीमत के कारण इसके नए मॉडल्स नहीं खरीद पा रहे तो अब आप हर महीने बस 5,000 रूपये की ईएमआयी देकर खरीद सकते है। (आईएएनएस)