उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
pm Modi and CM Yogi
pm Modi and CM Yogi|IANS
लाइफस्टाइल

कावंड यात्रा 2019: मोदी-योगी टी-शर्ट की धूम

मोदी-योगी की प्रिंट वाली टीशर्ट की भारी मांग

Uday Bulletin

Uday Bulletin

इस साल कांवड़ियों के बीच मोदी और योगी की तस्वीर छपी टी-शर्ट्स काफी लोकप्रिय हैं। कई कावड़ियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योग आदित्यनाथ के प्रिंट वाली टी-शर्ट पहने देखा गया है। ऐसी टी-शर्ट भगवान शिव के निवास स्थान वाराणसी में सबसे पहले बिकनी शुरू हुई थी। वाराणसी प्रधानमंत्री मोदी का निर्वाचन क्षेत्र भी है।

वाराणसी में एक दुकानदार विजय अग्रवाल ने बताया, “भारी मांग के कारण अब हम इन टी-शर्ट्स को राज्य के सभी जिलों में भेज रहे हैं। पहले कांवड़िये सादे केसरिया कुर्ता पहनते थे, लेकिन इस बार वे मोदी और योगी की प्रिंट वाली टी-शर्ट चाहते हैं।”

इसके अलावा कई टी-शर्ट्स पर ध्यान आर्कषित करने वाली पंक्तियां भी प्रिंट की गई है, जैसे- 'जीते हैं शान से, महाकाल के नाम से' और 'अपना टाईम आएगा'।

यहां तक कि जो लोग कांवड़-यात्रा पर नहीं जा रहे हैं, वे भी ऐसी टी-शर्ट खरीद रहे हैं।

अग्रवाल ने कहा, "ऐसा पहली बार हुआ है कि राजनेताओं ने लोकप्रियता के मामले में फिल्मी सितारों और क्रिकेटरों को पीछे छोड़ दिया है। लोगों की मांग को देखते हुए हम मोदी-योगी ब्रांड के साथ और अधिक माल लेकर आने की तैयारी में हैं।"

इस साल कांवड़ यात्रा 17 जुलाई से शुरू हुई थी, जो 15 अगस्त तक चलेगी। हिंदू धर्म के अनुसार पवित्र सावन माह में कांवड़िये गंगा नदी से जल लेकर आते हैं और विभिन्न शिव मंदिरों में भगवान शिव पर उस जल को अर्पित करते हैं।

--आईएएनएस