उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
ग्लोबल आइकन दीपिका पादुकोण ने कान्स-2019
ग्लोबल आइकन दीपिका पादुकोण ने कान्स-2019
लाइफस्टाइल

कांस 2019: दीपिका पादुकोण की लाइम ग्रीन ड्रेस को देखर कर क्या बोली सुपरमॉडल केंडल जेनर आप यकीन नहीं करेंगे 

दीपिका के परिधान से केंडल जेनर हुईं प्रभावित  

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

ग्लोबल आइकन दीपिका पादुकोण ने कान्स-2019 के रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती से हर किसी के होश उड़ा दिए थे। वह एक गुलाबी हेडबैंड के साथ ट्यूलल लाइम ग्रीन गाउन में नजर आई थीं। इस साल अंतर्राष्ट्रीय सुपर मॉडल केंडल जेनर भी दीपिका पादुकोण के लाइम रफल्ड गाउन से प्रेरित एक गाउन में नजर आईं।

दिलचस्प बात यह है कि पिछले साल जिस तरह दीपिका पादुकोण के नियॉन पिंक ड्रैगन गाउन ने गायक सेंसेशन बियॉन्से को प्रेरित किया था।

पिछले साल दीपिका का नियॉन पिंक ड्रैगन आउटफिट सबसे ज्यादा चर्चा में रहा था, जहां से बियोंस ने प्रेरणा ली थी और इस साल दीपिका के लुक ने इंस्टाग्राम सेंसेशन और अंतर्राष्ट्रीय सुपर मॉडल केंडल जेनर को लुभाया।

दीपिका ने बॉलीवुड से भारत की सबसे विश्वसनीय महिला अभिनेत्री बनकर एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली है। टीआरए के अनुसार, जब एंडोर्समेंट की बात आती है, तो दीपिका सबसे भरोसेमंद महिला अभिनेत्री में शुमार की जाती हैं।

मेट गाला-2019 में शानदार प्रदर्शन करने के बाद दीपिका ने फेस्टिवल डे कान्स-2019 के रेड कार्पेट पर अपने खूबसूरत लुक का जादू बिखेरते हुए एक बार फिर पूरी दुनिया को दीवाना बना लिया था।

दीपिका पादुकोण सबसे अधिक मेहनताना लेने वाली अभिनेत्री होने के साथ-साथ कमर्शियल इंडस्ट्री का भी एक पसंदीदा चेहरा है।

फिल्म 'पद्मावत' में रानी पद्मिनी के साहस और वीरता को पर्दे पर पेश करने के बाद दीपिका अब मालती के किरदार के साथ बहादुरी और मानवीय भावना की एक और कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं। लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की असली कहानी पर बनी फिल्म 'छपाक' एक महिला की ताकत और सत्यनिष्ठा की कहानी है।