उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास 
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास |Twitter
लाइफस्टाइल

प्रियंका चोपड़ा के कांस डेब्यू पर क्यों साथ नहीं थे निक जोनास ?

कांस में पति के बिना नज़र आईं प्रियंका, तो लोग पूछने लगे सवाल।  

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बॉलीवुड के लिए साल 2019 का कांस फिल्म फेस्टिवल काफी शानदार गुजर रहा है। इस बार बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियों ने कांस में डेब्यू किया है। जिनमें प्रियंका चोपड़ा, डायना पेंटी और टीवी एक्ट्रेस हिना खान शामिल हैं। तीनों ही अभिनेत्रियों ने कांस के रेड कारपेट पर चलते हुए जमकर सुर्खियां बटोरी। लेकिन प्रियंका चोपड़ा और हिना खान का रैंप वॉक सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। दरअसल ऐसा पहली बार हुआ जब प्रियंका शादी के बाद अपनी पति निक जोनास के बिना किसी फेस्टिवल में नज़र आई।

कांस के पहले दिन प्रियंका बोल्ड ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रहीं। शाइनी ब्लैक और मरून कलर की हाई स्लिट गाउन में प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं, इसे रोबेटरे केवाली द्वारा डिजाइन किया गया था। प्रियंका के लुक की सोशल मीडिया में भी खूब तारीफ हुई। लेकिन कमी बस निक की थी।

फेस्टिवल के दूसरे दिन निक ने वो कमी भी पूरी कर दी। दूसरे दिन निक ने प्रियंका को ज्वाइन कर लिया। और रेड कार्पेट पर चलने के बाद दोनों को साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया। दरअसल निक ने प्रियंका को डेब्यू वाले दिन इसलिए ज्वाइन नहीं किया क्योंकि वे अपने म्यूजिक के सिलसिले में व्यस्त थे।

फेस्टिवल के दूसरे दिन प्रियंका काफी एक्ससिटेड नज़र आईं। कपल फ्रेंच रिवेरा की गलियों में घूमते दिखे। प्रियंका ने निक के साथ कई फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- Day time.. play time. #Cannes2019.

View this post on Instagram

Day time.. play time. #Cannes2019

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका के लुक की बात करें तो कांस के दूसरे दिन उन्होंने आइस ब्लू ऑउटफिट पहना था। जिसमे वो काफी ग्लमैरस लगीं। व्हाइट बैल्ट और हैट ने प्रियंका के लुक को और भी परफेक्ट बना रहा था। वहीं उनके पति निक जोनस भी क्लासिक व्हाइट सूट में बेहद हैंडसम लगे।

View this post on Instagram

💙 @nickjonas #Cannes2019

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इससे पहले भी मेट गाला 2019 में प्रियंका और निक के लुक को काफी पसंद किया गया था। दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका इन दिनों अपनी फिल्म स्काई इज पिंक की शूटिंग कर रही हैं वही निक अपने म्यूजिक वीडियो की तैयारी में व्यस्त हैं।