उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
कांस में बॉलीवुड
कांस में बॉलीवुड|Instagram
लाइफस्टाइल

कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर चली दीपिका, प्रियंका और कंगना, किसने मारी बाजी ?

कांस के रेड कारपेट पर चलते हुए काफी ग्लैमरस लग रही थी प्रियंका चोपड़ा। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बॉलीवुड की देशी गर्ल यानी कि प्रियंका चोपड़ा इस बार कांस में डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत के लिए कांस नया नहीं है। बॉलीवुड की दोनों अभिनेत्री बीते कई सालों से कांस में जलवे बिखेर रही हैं।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने गुरुवार की शाम को कांस के रेड कारपेट में वॉक किया। वाइट कलर के आऊटफिट में प्रियंका खूबसूरत लग रही थी। वही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत शुक्रवार की शाम कांन्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

गुरुवार को कान्स फेस्टिवल 2019 में दोनों ही एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरत अदाएं दिखाईं। एक तरफ जहां दीपिका व्हाइट कलर की लॉन्ग ट्रेल वाली थाई हाई स्लिट गाउन में नजर आईं तो वहीं कंगना रनौत इंडियन पवेलियन में कांजीवरम साड़ी में पहुंचीं। इसके बाद वे कान्स पार्टी में बोल्ड पैंट सूट में दिखीं। उनके दोनों ही लुक कमाल के थे।

View this post on Instagram

Cannes 2019 @red #5BFilm

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

सोशल मीडिया साइटों पर दीपिका के प्रशंसकों ने अपने फैंस पेज के नाम को बदलकर 'कान्सवाले' करना शुरू कर दिया है, ठीक उसी तरह जैसे दुनियाभर से प्रशंसकों ने दीपिका की शादी के दौरान अपनी प्रोफाइल तस्वीरें बदल दी थीं और अपने पेज का नाम 'लड़कीवाले' में बदल दिया था।

वही प्रियंका चोपड़ा का कांस लुक भी काफी चर्चा में रहा। अभिनेत्री ने अपने लुक के साथ कोई एक्सपेरिमेंट नहीं किया था। प्रियंका ने अपने लुक को सिंपल रखते हुए रेड कारपेट पर शिमरी ब्लैक और मैरून कलर का थाई हाई-स्लिट गाउन पहना था।

View this post on Instagram

@red #5BFilm

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका के खुले बाल, न्यूड मेकअप और पिंक लिपस्टिक उन्हें और भी खूबसूरत बना रहे थे। प्रियंका चोपड़ा कान्स से पहले मेट गाला के रेड कारपेट पर पति निक जोनस संग दिखी थीं।

अभिनेत्री कंगना रनौत के लुक की बात करे तो वो सबसे पहले बात करते हैं कंगना रनौत के इंडियन लुक की। कान्स के लिए डिजाइन की गई साड़ी को कंगना ने रॉयल टच दिया। इस लुक में कंगना किसी क्वीन से कम नहीं लग रही थी।

इंडियन लुक में धूम मचाने के बाद कंगना का वेस्टर्न लुक सामने आया। कान्स पार्टी के लिए कंगना ने बोल्ड लुक कैरी किया। वे वेट एंड वाइल्ड लुक में नजर आईं।

कंगना के लुक ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वे किसी मामले में स्टाइल आइकॉन से कम नहीं हैं। कंगना के लुक को फैशन एक्सपर्ट ने भी पसंद किया।

आपको किसअभिनत्री का लुक बेहतर लगा हमें जरूर बताए।