उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
कांस में हिना खान
कांस में हिना खान|Twitter
लाइफस्टाइल

पहली बार कांस में मिली हिना खान को एंट्री, कारण जानते हैं आप ?

फैशन डिज़ाइनर ज़िआद नकाद (Ziad Nakad) के शिमर गाउन में हिना काफी स्टनिंग लग रही थीं। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने 2019 के इस कांस फिल्म फेस्टिवल में पहली बार एंट्री ली है। अपनी एंर्टी के साथ ही हिना खान ने जमकर सुर्खियां बटोरी । कांस में उनका लुक काफी स्टनिंग था। शिमर गाउन में हिना खान बेहद खूबसूरत और कम्फर्टेबले नज़र आ रही थीं। कांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी डेब्यू के साथ ही हिना खान ने कुछ रिकॉर्ड भी बना डाले। हिना खान पहली टीवी एक्ट्रेस हैं जिन्हें कांस के रेड कारपेट में चलने का मौका मिला हैं। हिना से पहले भारत की किसी टीवी एक्ट्रेस को यह मौका नहीं मिला था। क्या आप इसका कारण जानते हैं ? अगर नहीं तो चलिए हम आपको बता देते हैं।

कांस में हिना खान
कांस में हिना खान
Twitter

दरअसल हिना खान कांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी शार्ट फिल्म "लायंस" को प्रमोट करने पहुंची है। कल उनके फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। जहां हिना पहुंची और रेड कारपेट पर पोज़ दी। फैशन डिज़ाइनर ज़िआद नकाद (Ziad Nakad) के शिमर गाउन में हिना खान परफेक्ट लग रही थीं। मिनिमल मेकउप, न्यूड लिपस्टिक और हेयर बन हिना के लुक को कम्पलीट कर रहे थे।

कांस में हिना खान
कांस में हिना खान
Twitter

हिना की शार्ट फिल्म "लायंस" का निर्देशन हुसैन खान ने किया है। इस फिल्म में हिना खान ने एक आत्मनिर्भर लड़की का किरदार निभाया है।

हिना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो फ़िलहाल हिना एकता कपूर के टीवी सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की-2' में नेगटिव किरदार निभाती नज़र आ रही हैं। उनके किरदार कमॉलिका को बहुत पसंद किया जा रहा है। हालांकि खबर यह भी आ रही है कि हिना खान बहुत जल्द 'कसौटी ज़िंदगी की-2' को अलविदा कह सकती हैं। इसके पीछे का कारण उनके कुछ फिल्म प्रोजेक्ट हैं। बताया जा रहा है कि टीवी रियलिटी शो "बिग बॉस" में मिली सफलता के बाद हिना खान बॉलीवुड में एंट्री करने की तैयारी कर रही हैं।

आपको बता दें कि, हिना खान के अलावा कांस फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय, कंगना रनौत, सोनम कपूर, हुमा कुरैशी, मल्लिका शेरावत जैसे सितारें नज़र आने वाले हैं। इनके अलावा इस बार कान्स के रेड कारपेट पर डायना पेंटी भी नजर आएंगी।