उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
‘साढ़ की आंख’
‘साढ़ की आंख’|Twitter
लाइफस्टाइल

‘साढ़ की आंख’ की शूटिंग खत्म होने के बाद भावुक हुई तापसी पन्नू और भूमि पेंडरकर, शेयर किया इमोशनल पोस्ट 

बॉलीवुड के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर अनुराग कश्यप अपनी आगामी फिल्म ‘सांड की आंख’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

अनुराग कश्यप की आने वाली फिल्म 'साढ़ की आंख' में तापसी पन्नू और भूमि पेंडरकर की जोड़ी रंग दिखाने वाली है। यह फिल्म शुरुआत से ही चर्चा में बनी हुई थी। इस फिल्म में भूमि और तापसी 65 साल की उम्र की महिला चंद्रो तोमर और उनकी भाभी का किरदार निभा रही है।

जब फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने दोनों एक्ट्रेस का लुक रिवील किया तो लोगों ने कहा कि इस रोल के लिए उन महिलाओं को लेना चाहिए जो वाकई उस उम्र की हों ना की तापसी और भूमि को।

अनुराग कश्यप ने इस पर सफाई देते हुए बताया कि "15 एक्ट्रेस से ज्यादा ने इस रोल के लिए मना कर दिया था क्योंकि कोई भी एक्ट्रेस अपनी उम्र से ज्यादा का किरदार निभाना नहीं पसंद करती। लेकिन जब अनुराग भूमि और तापसी के पास इस रोल को लेकर गए तो इन दोनों एक्ट्रेस ने बड़ी ही लगन के साथ इस रोल के लिए तुरंत हां कर दी। जिसके बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई। बीच-बीच में इस फिल्म के पोस्टर और कुछ सीन्स भी शेयर किये गए। जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया।

अब इस फिल्म की शूटिंग ख़त्म हो गई है। एक्ट्रेस भूमि पेंडरकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के कुछ सीन्स पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी दी। तापसी और भूमि ने फिल्म में अपने किरदार का लुक शेयर करते हुए लिखा "कुछ चीज़ों को अलविदा कहना बहुत कठिन होता हैं।

वहीं तापसी पन्नू ने ट्वीट करते हुए लिखा -

और इस पर से पर्दा हटता है ....।

एक शब्द जो मेरे मन में आता है जब मैं 'सांड की आंख' के बारे में सोचती हूं।

अलविदा कहना मेरे लिए नहीं है ...इसलिए मैं पैकअप के बाद अपने दिल का एक टुकड़ा इस' परिवार 'के साथ हमेशा के लिए छोड़ देती हूँ!

आपको बता दें यह फिल्म दिवाली में रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म का निर्माण संयुक्त रूप से निधि परमार और अनुराग कश्यप कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं। फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू के अलावा प्रकाश झा और विनीत सिंह भी अहम रोल में हैं। तापसी और भूमि दोनों ही युवा पीढ़ी की पसंदीदा एक्ट्रेस हैं।दोनों ने पिछले कुछ समय में ही सिनेमा में अपनी पहचान बनाई है। अब देखने वाली बात होगी कि इस फिल्म से दोनों की जोड़ी आखिर क्या गुल खिलाती है।