Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
परिवार के साथ प्रियंका चोपड़ा 
परिवार के साथ प्रियंका चोपड़ा |Google
लाइफस्टाइल

प्रियंका और निक की शादी में मेहमानों के लिए कम हो गया था खाना-पीना, निक के भाई ने किया खुलासा कहा..

अमेरिकी सिंगर जो जोनास को अपनी शादी के लिए अधिक मात्रा में बीयर की जरूरत है।

Uday Bulletin

Uday Bulletin

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमरीकी सिंगर निक जोनास ने पिछले साल 1 दिसंबर 2018 को राजस्थान के उम्मैद भवन पैलेस में धूम धाम से शादी की थी। दोनों की शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुकेश अंबानी सहित देश-विदेश के कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। करीब एक सप्ताह तक चले इस रॉयल वेडिंग फंक्शन पर देश-विदेश की मीडिया भी नजरे जमाये बैठी थी। लेकिन इस वेडिंग में कुछ ऐसा भी हुआ था जिसपर मीडिया की नज़र नहीं पड़ी। और उसी बात से परेशान निक जोनास के भाई जो जोनास नहीं चाहते की कि उनकी शादी इंडिया से हो।

दरअसल गायक जो जोनास और 'गेम ऑफ थ्रॉन्स' की अभिनेत्री सोफी टर्नर जल्द ही शादी करने वाले हैं। अपनी शादी की तैयारी को लेकर जो ने कहा कि "शादी के लिए उन्हें बहुत अधिक मात्रा में बीयर की जरूरत है।" जो जोनास ने ऐसा इसलिए कहां क्योंकि उनके छोटे भाई निक जोनास और अभिनेत्री प्रियंका की शादी में बीयर कम पड़ गई थी और जो जोनास दुबारा ऐसी परिस्थिति का सामना नहीं करना चाहते।

परिवार के साथ प्रियंका चोपड़ा 
परिवार के साथ प्रियंका चोपड़ा 
Google

जॉ जोनास ने कहा, "हम फ्रांस में शादी कर रहे हैं इसलिए काफी ज्यादा कूर्स लाईट (बीयर का एक ब्रांड) होनी जरूरी है। हालांकि इसे पाना बहुत मुश्किल काम नहीं है, लेकिन हम पहले से सुनिश्चित होना चाहते हैं।"

जिओ जोनस 
जिओ जोनस 
twitter

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट के अनुसार, जो को इतनी अधिक मात्रा में बीयर की जरूरत इसलिए है, क्योंकि निक और प्रियंका की शादी में बीयर कम पड़ने से उनके मेहमानों को काफी दिक्कत हुई थी। दरअसल उन्हें यह अंदाजा नहीं था कि उनके मेहमान कितनी बीयर पीएंगे।

निक ने कहा, "मेरी शादी से हमने सीख ली है कि हमारे दोस्त बहुत बीयर पीते हैं। मेरी शादी में बीयर का खत्म होना बहुत बड़ा मुद्दा बन गया था।"

आपको बता दें कि, प्रियंका और निक शादी के बाद बेहद खुश हैं। निक ने हाल में दिए एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि हमारा परिवार बिलकुल सपने जैसा है। प्रियंका, सोफी टर्नर, और जो जोनास के रिश्ते काफी अच्छे हैं।