उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Kalank teaser release 
Kalank teaser release |Fox Star Studio
लाइफस्टाइल

करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ हुई कलंकित, लगा पोस्टर चोरी का आरोप  

फिल्म ‘कलंक’ के सेट की तस्वीरों और कलाकारों के लुक से प्रशंसकों के बीच उत्सुकता पैदा करने के बाद निमार्ताओं ने आखिरकार मंगलवार को इसका टीजर रिलीज कर दिया है।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

'कलंक' यश राज बैनर तले बनने वाली साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, और हो भी क्यों न, इस फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट की युवा जोड़ी के आलावा 21 साल पुराणी संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की सुपरहिट जोड़ी भी साथ काम कर रही है। अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी हैं।

फिल्म 'कलंक' के सेट की तस्वीरों और कलाकारों के लुक से प्रशंसकों के बीच उत्सुकता पैदा करने के बाद निमार्ताओं ने आज इसका टीजर रिलीज कर दिया है। फिल्म के टीज़र रिलीज़ मौके पर बताया गया, यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है।

कलंक का टीज़र यहां देखें

टीज़र में क्या है

फिल्म के प्लॉट का ज्यादा खुलासा किए बिना टीजर में फिल्म के कलाकारों आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा के किरदारों की झलक दिखाई गई है। 1940 की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म को एक अनंत प्रेम कहानी के रूप में वर्णित किया गया है। टीजर में आलिया, आदित्य और वरुण के चरित्र के बीच लव ट्राइंगल भी नजर आता है। पारंपरिक पोशाक पहने आलिया भट्ट बेहद आकर्षक लग रही हैं और संजय लीला भंसाली की फिल्म के किसी पात्र की याद दिलाती हैं।

'कलंक' का कॉपी पोस्टर

फिल्म 'कलंक' के पोस्टर को शुरुआत में पसंद किया गया लेकिन इसके नए पोस्टर ने सोशल मीडिया यूजर को चुटकुले और मीम्स बनाने के लिए पर्याप्त कंटेंट दे दिया है। फिल्म के नए पोस्टर की तुलना अनिल कपूर की फिल्म 'ॐ जय जगदीश' से की जा रही है जो 2002 में रिलीज़ हुई थी।

फिल्म 'ॐ जय जगदीश' में अनिल कपूर के अलावा अभिषेक बच्चन, फरदीन खान, उर्मिला, महिमा चौधरी और तारा शर्मा लीड रोल में थे। अगर आप दोनों ही फिल्मों के पोस्टर देखेंगे तो आपको भी यह मजेदार लगेगा।

कलंक के पोस्टर रिलीज़ के बाद ट्विटर यूजर्स ने जम कर मजे लिए और दोनों पोस्टरों के बीच तुलना की। जबकि कुछ ने "कलंक" को "ओम जय जगदीश" का रीमेक कहा, यहां कुछ चुनिंदा ट्विटर यूजर के कमेंट हैं -

एक ट्विटर यूजर ने लिखा "मुझे वास्तव में कलंक का पोस्टर अच्छा लगा। लेकिन मुझे लगता है कि यह पोस्टर 2002 में अनुपम खेर की फिल्म OM JAI JAGDISH में इस्तेमाल किया गया था। जय हो

एक ट्विटर यूजर ने लिखा 'कलंक' फिल्म ॐ जय जगदीश की याद दिला रहा है।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा 'कलंक' के लिए मेरे पास तीन शब्द हैं, ॐ जय जगदीश

एक ट्विटर यूजर ने लिखा 'कलंक' का पोस्टर बिलकुल उसी तरह है जैसे आप अपने दोस्त के होमवर्क को थोड़ा चेंज कर के जमा करो।

'कलंक' को अभिषेक वर्मन ने लिखा है और इसके निर्माता करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता हैं। यह 17 अप्रैल 2019 को रिलीज होने वाली है।