उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Akash shloka Wedding
Akash shloka Wedding|IANS
लाइफस्टाइल

Video: शादी से पहले आकाश और श्लोका की मस्ती, जम कर किया डांस, अंबानी हाउस में जश्न का माहौल 

रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की कल शादी है। शादी के पहले की तैयारी पर आइए नज़र डाल लेते हैं। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई: आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के 'माला और मेहंदी' कार्यक्रम में खूब डांस, संगीत और धमाल हुआ। नौ मार्च को दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। परिवार वालों ने मेहमानों से कार्यक्रमों को जितना संभव हो निजी रखने और सोशल मीडिया पर इसे साझा नहीं करने का आग्रह किया है इसलिए गुरुवार को वर्ली के डोम (एनएससीआई) में हुए कार्यक्रम की कुछ झलकियां ही सोशल मीडिया पर देखने को मिलीं।

सोशल मीडिया पर हैशटैगअकुस्टोलदश्लो नाम से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दुल्हन का परिवार फिल्म '2 स्टेट्स' के गाने 'इसकी उसकी' पर डांस करता नजर आ रहा है। अंबानी और मेहता के घरों में प्री-वेडिंग कार्यक्रमों का जश्न जोरों पर है।

आकाश रिलांयस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी के बेटे हैं जबकि श्लोका हीरा व्यवसायी रसेल मेहता की बेटी हैं।

इससे पहले, पिछले महीने स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिट्ज में तीन दिनों तक आकाश और श्लोका की प्री-वेडिंग पार्टी हुई जिसमें कई नामी-गिरामी बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। इसके बाद अब मुंबई में रात में डांडिया नाईट का आयोजन किया गया।

मार्च की शुरुआत से ही मुंबई में विवाह से जुड़े कार्यक्रम हो रहे हैं। कथित तौर पर हैरी पॉटर थीम पर पार्टी हुई जहां गुरु रंधावा ने अपने गानों से समां बांध दिया। जियो वर्ल्ड सेंटर में बुधवार रात को एक 'अन्न सेवा' का आयोजन हुआ, जहां आगामी सभी तीनों समारोहों का अयोजन होना है।

आकाश श्लोका की शादी में शाहरुख खान, आमिर खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर, अयान मुखर्जी, जॉन अब्राहिम, जैकलीन फर्नांडिस, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, मनीष मलहोत्रा, विध्या बालन, दिशा पटानी, करिश्मा कपूर जैसे बॉलीवुड स्टार्स नजर आ सकते हैं। उम्मीद जताई जा रही है की इस बड़ी शादी में कई बड़े राजनेता भी पहुंच सकते हैं

हमने बड़ी मेहनत कर के शादी की पूरी डिटेल्स निकली हैं। पता चला है कि 9 मार्च को जियो वर्ल्ड सेंटर, बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स में शादी होगी। 9 मार्च की दोपहर 3.30 बजे ट्रिडेंट होटल से बारात निकलेगी। 6.30 बजे बारात का स्वागत किया जाएगा। 8 बजे हस्त मिलाप होगा और फिर डिनर फंक्शन होगा। जिसके बाद अंबानी परिवार 11 मार्च को जियो वर्ल्ड सेंटर में शादी की पार्टी भी देगा।