उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
नवजोट सिंह सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से आउट
नवजोट सिंह सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से आउट|Google
लाइफस्टाइल

पुलवामा: पूरी हुई ट्विटर पर छिड़ी मुहिम, नवजोत सिद्धू ‘द कपिल शर्मा शो’ से आउट

नवजोट सिंह सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से बाहर का रास्ता दिखाने के बाद अर्चना पुराण सिंह हो सकती हैं ‘द कपिल शर्मा शो’ की नई सदस्य। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

जहां एक ओर पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरा देश स्तब्ध है, शोक में डूबा है, जन आक्रोश है, दुखी है। वहीं दूसरी ओर हमारे देश में कुछ ऐसे भी नेता हैं तो इस हमले के बाद भी पाकिस्तान के तरफ अपनी वफादारी देखने से नहीं चूक हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की जो पाकिस्तानी आलाकमान के प्रति इतने वफादार हैं कि उनका दिल पुलवामा आतंकी हमले में मारे गए 48 CRPF जवानों का खून देख कर भी नहीं पसीजा।

क्या कहा था सिद्धू ने ?
क्या कहा था सिद्धू ने ?
Twitter

क्या कहा था सिद्धू ने ?

पुलवामा हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान की तरफदारी करते हुए कहा कि, "जहां कहीं भी युद्ध होते हैं व इस तरह (पुलवामा की तरह) की घटनाएं घटित होती हैं, इसके बीच संवाद भी जारी रहना चाहिए। इसका (भारत व पाकिस्तान के बीच मुद्दों का) स्थायी हल खोजने की जरूरत है।" उन्होंने कहा, "इस तरह के लोगों (आतंकवादियों) का कोई देश, धर्म और जाति नहीं होती है। सांप के काटे की दवा सांप का जहर होती है।”

उन्होंने कहा चंद लोगों की वजह से पूरे राष्ट्र (पाकिस्तान) को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। सिद्धू की इन टिप्पणियों पर लोगों में नाराजगी देखी गई और उन्हें कपिल शर्मा शो से बाहर करने की मांग होने लगी। अब दि कपिल शर्मा शो से उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया।

ट्विटर में छिड़ा अभियान

नवजोत सिंह सिद्धू का यह बयाना देशवाशियों के लिए बेहद शर्मनाक था। उनके इस बयान के बाद ट्विटर पर उनके खिलाफ जंग छिड़ गई। लोग सोनी टीवी से मांग करने लगे कि 'द कपिल शर्मा शो' से सिद्धू को निकाल दिया जाये। इसी के चलते उनके ऊपर कड़ी कार्रवाई करते हुए दि कपिल शर्मा शो से बाहर निकाल दिया गया है।

अर्चना पुरान सिंह लेगी सिद्धू की जगह 
अर्चना पुरान सिंह लेगी सिद्धू की जगह 
Google

अर्चना पुरान सिंह लेगी सिद्धू की जगह

'द कपिल शर्मा शो' में अब सिद्धू की जगह अर्चना सिंह नज़र आएगी। उन्होंने 2 एपिसोड की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी नवजोत सिंह सिद्धू कई बार ट्विटर ट्रोलर का शिकार हुए हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने पर सिद्धू शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पाकिस्तान गए थे। उस वक्त भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।