उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
पुलवामा के CRPF जवानों कि मौत पर फूटा सोनू निगम
पुलवामा के CRPF जवानों कि मौत पर फूटा सोनू निगम |Google
लाइफस्टाइल

पुलवामा में CRPF जवानों कि मौत पर फूटा सोनू निगम का गुस्सा कहा -लाल सलाम बोलिए

Pulwama Terror Attack: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद बिना किसी का नाम लिए निशाना साधा है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

Pulwama Terror Attack: कल जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले में 45 CRPF जवान शहीद हो गए हैं। जिसके बाद नेता, अभिनेता, आम-नागरिक और ब्यूरोक्रेट सभी शहीद जवानों की शहादत के बाद पूरे देशभर से प्रतिक्रियाएं दें रहे हैं और इस हमल की निंदा कर रहे हैं। इसी क्रम में हमारा बॉलीवुड भी शामिल हो गया है। बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों ने भी हमलों की तीखी आलोचना शुरू कर दी है। जिसके बाद बॉलीवुड के जाने माने सिंगर सोनू निगम ने आतंकी हमले के बाद बिना किसी का नाम लिए निशाना साधा है।

Being Secular

Posted by Sonu Nigam on Friday, February 15, 2019

सोनू निगम ने सोशल प्लेटफॉर्म फेसबुक में एक वीडियो पोस्ट करते हुए एक सवाल पूछा कि जवानों की शहादत का अफसोस आप क्यों मना रहे हैं? आप तो भारत तेरे टुकड़े होंगे... जैसी सोच रखने वाले सेक्युलर लोग हैं। इस वीडियो में सिंगर ने कहा- ''सुना है कि आप लोग काफी बवाल मचा रहे हैं, दुख जता रहे हैं क्योंकि कुछ CRPF के लोग मर गए हैं। कुछ 44 लोग थे, 44 लोग हो या 440 लोग आप क्यों इतना दुख मना रहे हैं। इसमें दुख वाली क्या बात है। आप वो करिए जो इस देश में सही है। जो सेक्युलर लोग करते हैं। इन बातों पर दुख मनाना बीजेपी, RSS, हिंदुत्ववादी, राष्ट्रवादी संस्था पर छोड़ दीजिए। वो करिए जो सेक्युलर लोग करते हैं।''

सोनू निगम यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि ''भारत तेरे टुकड़े होंगे.. अफजल हम शर्मिंदा हैं'' बोलिए। ''अगर भारत में रहना है तो इस तरह की सेक्युलर सोच होनी चाहिए। यहां वंदे मातरम कहना गलत है। CRPF जवानों की मौत पर दुख मत मनाइए। नमस्ते भी नहीं बोलना है लाल सलाम बोलिए।" सोनू निगम किस बात पर इतने भड़के हुए हैं ये तो वहीं जाने पर हमें ऐसा लगता है सोनू ये नसीहत उनलोगों को दें रहे हैं जो मानवाधिकार मुद्दों पर बड़ी बड़ी बातें करते हैं और कुछ करते नहीं।

आपको बता दें कि, पुलवामा हमले में 45 CRPF जवानों के शहीद होने के बाद आमिर खान, सलमान खान, विक्की कौशल, जावेद अख्तर, अनुपम खेर, वरुण धवन, फरहान अख्तर, अभिषेक बच्चन जैसे तमाम सितारों ने ट्वीट कर आतंकियों की हरकत की कड़ी निंदा की हैं और सरकार से इस मामले में कदम उठाने की अपील भी की है।