उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Actress Kangana Ranaut is making a biopic film
Actress Kangana Ranaut is making a biopic film |Twitter
लाइफस्टाइल

बॉलीवुड अब ‘क्वीन’ की बायोपिक फिल्म बनायेगा , कंगन रनौत करेंगी निर्देशन 

बॉलीवुड फिल्मों में जहां खूबसूरत प्रेम कहानियां दिखाई जाती रही हैं, वहीं आज कल बायोपिक फिल्मों का दौर भी शुरू हो गया है। ‘ठाकरे’ ,’मणिकर्णिका’, ‘एनटीआर- कथानायकुडा’ इस साल की प्रमुख बायोपिक फिल्म है।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई: बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों (Biopic Film 2019) की बाढ़ सी आ गई है। इस साल अब तक चार बायोपिक फिल्में (Biopic Film 2019) रिलीज़ हुई हैं और दो फिल्में जुलाई में रिलीज़ होंगी। हालांकि सभी फिल्मों ने अच्छी खासी कमाई तो की हैं लेकिन बायोपिक फिल्में (Biopic Film 2019) अपने साथ कई विवाद भी लेकर आती है। जिसका हालिया उदारहण है अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कि फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) और पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर' दोनों ही फिल्मों ने कमाई और विवाद दोनों की जगहों में नाम कमाया है।

बहरहाल, बायोपिक फिल्म (Biopic Film 2019) की लिस्ट में अब अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम नहीं जुड़ने वाला है। वे अपने जीवन पर फिल्म बनाने जा रही हैं और उनका कहना है कि फिल्म की कहानी सिनेमा से जुड़े उनके अनुभवों पर आधारित होगी। कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा, "मेरी कहानी रंक से राजा बनने की कहानी है, जिसमें अत्यधिक उतार-चढ़ाव हैं। यह एक महान सिनेमाई अनुभव है।"

View this post on Instagram

Timeless Beauties! #eternal #KanganaRanaut #Rekha

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

अभिनेत्री ने कहा, "मैं वो साझा करने के लिए उत्साहित हूं, जो मेरे लिए भी अविश्वसनीय है। मेरी कहानी जादू से अधिक जादुई है।"

एक करीबी सूत्र के अनुसार, फिल्म की स्क्रिप्ट के.वी. विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखी जाएगी, जिन्होंने 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) लिखी थी। फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत से शुरू होगी।

मनाली के पास के एक गांव से आकर कंगना ने बिना किसी जान-पहचान के बॉलीवुड की चमकती दुनिया में प्रवेश किया और अपनी पहचान बनाई।

उन्होंने 'गैंगस्टर', 'वो लम्हे', 'लाइफ इन ए .. मेट्रो', 'तनु वेड्स मनु' और 'फैशन' जैसी फिल्मों के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की। यह पूछे जाने पर कि इसमें क्या उन लोगों के भी किरदार होंगे, जिनसे उनका मतभेद रह चुका है?

इस पर उन्होंने कहा, "हम कोई भी नाम नहीं लेंगे। मकसद फिल्म के जरिए मुझे और मेरे जीवन को उसके सभी उतार-चढ़ावों के साथ पेश करना है।" वह 'मेंटल है क्या' और 'पंगा' में भी नजर आएंगी।

एजेंसी !