तानाशाह किम जोंग उन के सही सलामत होने पर ट्रंप ने जताई खुशी 

हालांकि इस ख़ुशी के मायने राजनैतिक ही हैं क्योंकि किम ने जितनी धमकियां अमेरिका को दी है शायद किसी को भी इतना नहीं धमकाया होगा। 
तानाशाह किम जोंग उन के सही सलामत होने पर ट्रंप ने जताई खुशी 
kim jong un latest newsGoogle Image

ट्रम्प ने जताई प्रसन्नता :

नार्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन के स्वस्थ्य होने की सूचना मिलने पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड जे ट्रम्प ने ट्वीट कर अपनी खुशी का इजहार किया, ट्रम्प ने अपने ट्वीट में लिखा

" मैं किम जोंग उन के लिए बेहद खुश हूँ, मैं खुश हूँ कि वह वापस आया और स्वस्थ्य है"

दुनिया भर में अमेरिकी राष्ट्रपति के इस ट्वीट के तमाम मायने निकाले जा रहे है, यहाँ आपको बताते चले कि किम जोंग उन लंबे समय से गायब चल रहे थे, और दुनिया भर में उनके स्वास्थ्य को लेकर तमाम अफवाहे फैल रही थी। यहाँ तक कि कुछ न्यूज चैनल्स ने तो बाकायदा मौत की खबर प्रसारित कर दी थी। हालांकि अब जब नार्थ कोरिया के तानाशाह ने एक फर्टिलाइजर फैक्ट्री के निर्माण कार्य पूरा होने पर फीता काट के अपने आपको स्वस्थ्य घोषित कर दिया है उसके बाद ऐसी प्रतिक्रिया आना लाजिमी है।

ट्रंप का ट्वीट रखता है मायने :

आज के परिदृश्य में जब विश्व की महाशक्तियों अमेरिका-चीन के बीच वैचारिक मतभेद तेजी से उभर रहे है ऐसे वक्त में अमेरिका के प्रेसिडेंट का तानाशाह के लिए ट्वीट करना फर्जी नही है। बल्कि अमेरिका अपनी जमीन तैयार करने के लिए नार्थ कोरिया को दाने डाल रहा है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com