पॉपस्टार रिहाना ने फिर मचाया धमाल, हिन्दुओं की भावनाएँ भड़काने के आरोप

पॉपस्टार रिहाना की टॉपलेस तस्वीर वायरल
पॉपस्टार रिहाना ने फिर मचाया धमाल, हिन्दुओं की भावनाएँ भड़काने के आरोप
पॉपस्टार रिहाना की टॉपलेस तस्वीर वायरल Google Image

रिहाना वही फेमश पॉप स्टार है जिन्होंने भारत मे चल रहे किसान आंदोलन को लेकर सनसनीखेज ट्वीट किए थे जिनको लेकर दुनिया भर में हड़बड़ी मच गई थी लेकिन अब उसी रिहाना ने एक और विवादित ट्वीट किया है जिसका किसान आंदोलन से कोई सीधा जुड़ाव तो नही है लेकिन कथित तौर पर इससे हिन्दुओ की भावनाएं जरूर आहत हुई है।

टॉपलेस तश्वीर पोस्ट कर मचाया धमाल:

पॉपस्टार रिहाना मनोरंजन की दुनिया मे जाना माना नाम है अकेले ट्विटर पर ही इनके 101 मिलियन से ज्यादा फालोवर है इन्होंने किसान आंदोलन से जुड़े ट्वीट्स के बाद अब एक टॉपलेस तस्वीर को पोस्ट करके बवाल काट दिया है। तस्वीर में लिए विषय के अनुसार रिहाना ने दूसरे पॉप सिंगर को टैग करते हुए मैसेज लिखा है जिसमे टॉपलेस होने के कारणों को दर्शाया गया है।

क्या है विवाद की वजह:

लेकिन हालांकि शरीर से कपड़े उतार कर फ़ोटो खिंचाना या शरीर का अंग दिखाना लोगों का निजी निर्णय है लेकिन इस तस्वीर ले लोगों को रिहाना की एक हरकत से तकलीफ हो गयी। दरअसल रिहाना ने अपनी फोटो में ऊपर का जिस्म बिना कपड़ों का रखा है और नीचे पर्पल कलर बॉक्सर पहन रखा है साथ मे उसी पर्पल कलर के गणपति के लॉकेट को कमर के निचले हिस्से में लटका रखा है।

लोग दर्ज करा रहे है विरोध:

हालांकि तस्वीर पोस्ट करने के बाद ही लोग रिहाना को लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है, लोग रिहाना की पूर्व में पोस्ट की गई पूर्ण नग्न तस्वीरों को पोस्ट करके अपना विरोध दर्ज करा रहे है। लोगों का आरोप है कि रिहाना के द्वारा हिन्दुओं की भावनाओं को चोट पहुंचाने के उद्देश्य से यह कृत्य किया गया है, मामला जो भी हो रिहाना के इस ट्वीट पर उन्हें जलालत झेलनी पड़ रही है

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com