Pak Minister Slapped Journalist
Pak Minister Slapped Journalist|Google
विदेश

टीवी एंकर के सवाल पर मंत्री को आया गुस्सा, एंकर को जड़ दिया थप्पड़।

पाकिस्तान के मंत्री ने शादी समारोह में टीवी एंकर को जड़ा थप्पड़।

Uday Bulletin

Uday Bulletin

पाकिस्तान तहरीके इंसाफ पार्टी के वरिष्ठ नेता और पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने एक शादी समारोह में एक टीवी एंकर को थप्पड़ जड़ दिया जिसके बाद दोनों में मारपीट हुई।

पाकिस्तानी मीडिया में सूत्रों के हवाले से प्रकाशित रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। सूत्रों ने बताया कि फैसलाबाद में एक शादी समारोह में चौधरी व पाकिस्तान के कुछ अन्य वरिष्ठ नेता आपस में बातें कर रहे थे। इसी बीच एक टीवी चैनल के एंकर वहां पहुंचे, दोनों के बीच कहासुनी हुई जो मारपीट में बदल गई।

सूत्रों का कहना है कि पहले फवाद चौधरी ने एंकर को थप्पड़ रसीद कर दिया जिसके बाद दोनों एक-दूसरे से भिड़ गए। समारोह में मौजूद लोगों ने दोनों को एक-दूसरे से दूर कर मामला शांत कराया।

सूत्रों का कहना है कि एंकर ने देश की विवादास्पद टिकटॉक स्टार हरीम शाह के हवाले से चौधरी से कोई सवाल किया था जिस पर वह नाराज हो गए। उन्होंने कहा कि ऐसे एंकर का पत्रकारिता से कोई लेना-देना नहीं है। पत्रकारिता में घुसे ऐसे लोगों को बेनकाब करना उनका फर्ज है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि फवाद चौधरी इससे पहले भी एक समारोह में एक अन्य एंकर को थप्पड़ मार चुके हैं।

पाकिस्तानी मंत्री ने टीवी एंकर को थप्पड़ मारने की बात सोशल मीडिया पलटफोर्म ट्विटर पर स्वीकार की है। फवाद का कहना है कि पत्रकारिता में घुस आए ऐसे लोगों को बेनकाब करना उनका फर्ज है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com