उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
रेयान गोस्लिंग
रेयान गोस्लिंग
विदेश

रेयान गोस्लिंग: बेटियाँ मुझे अंतरिक्ष यात्री समझती हैं

रेयान गोस्लिंग: बेटियाँ मुझे अंतरिक्ष यात्री समझती हैं

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रेयान गोस्लिंग का कहना है कि उनकी बेटियां उन्हें अंतरिक्ष यात्री समझती हैं। इवा मेंडिस से रेयान की दो बेटियां अमांडा ली (2) और एस्मेराल्डा अमांडा (4) हैं। जब उनकी बेटियां फिल्म 'फर्स्ट मैन' के सेट पर पहुंचीं तो उन्हें लगा कि उनके पापा अंतरिक्ष यात्री हैं।

इस फिल्म में रेयान चांद पर कदम रखने वाले पहले शख्स नील आर्मस्ट्रांग का किरदार निभा रहे हैं। रेयान ने शो 'जिमी किमेल लाइव' के मंच पर इस बात को साझा किया।

रेयान ने कहा, "मैं फिल्म की शूटिंग कर रहा था और वो दोनों उस दिन सेट पर आईं। मैंने स्पेसशूट पहना हुआ था, तो मुझे देखकर उन्हें लगा कि मैं अंतरक्षि यात्री हूं तभी मेरी बड़ी बेटी ने चांद की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आप वहां काम करते हैं ना।"

मेंडिस ने भी सितंबर में 'एंटरटेनमेंट टुनाइट' में अपनी बेटियों की गलतफहमी के बारे में बताया था।

आपको बता दें रेयान गोस्लिंग हॉलीवुड की दुनिया में जाना पहचाना नाम हैं , देश विदेशों में उनके करोडों फैन हैं। 37 वर्षीय रेयान गोस्लिंग ने अपने करियर की शुरुवात 1993 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कि थी। उनकी फिल्म ला ला लैंड को 2016 में ऑस्कर से सम्मानित किया जा चूका है। उनके 'नोटबुक' ,'ड्राइव' ,'द नाइस गाइस' जैसे उम्दा फिल्मों में काम किया है।