किंग ऑफ वकांडा अब नहीं रहे, सिने प्रेमियों में शोक की लहर

अगर आपने एवेंजर, ब्लैक पैंथर जैसी फिल्में देखी तो ये आपके लिए जाना पहचाना चेहरा हो सकते हैं चैड्विक बोसमैन का कैंसर से निधन हो गया है। लोग उन्हें दुनिया भर से याद कर रहे हैं।
किंग ऑफ वकांडा अब नहीं रहे, सिने प्रेमियों में शोक की लहर
chadwick boseman died of cancerGoogle Image

ब्लैक पैंथर’ फिल्म से शोरहत की ऊंचाइयों पर पहुंचने वाले मशहूर अभिनेता चैड्विक बोसमैन का 43 वर्ष की उम्र में कैंसर के कारण निधन हो गया। यह अमेरिकी अभिनेता पिछले चार सालों से कैंसर से लड़ रहा था।

फिल्मी दुनिया के बड़े-बड़े कलाकार दुनिया को अलविदा कह रहे:

पिछले कुछ दिनों की घटनाओं पर नजर डाली जाए तो मनोरंजन के क्षेत्र से दिग्गज कलाकार इस रंगमंच रूपी दुनिया को छोड़कर जा रहे है बड़ी दुःखद खबर हॉलीवुड से आई है कि ब्लैक पैंथर जैसी फ़िल्म में किंग ऑफ वकांडा के राजा टी चाला यानी कि चैड्विक की दुःखद मृत्यु कोलन कैंसर से हो चुकी है। ज्ञात हो कि 43 वर्षीय इस बड़े कलाकार की यादगार फिल्मों में मार्शल, एवेंजर, कैप्टन अमेरिका, गॉड्स ऑफ इजिप्ट और ब्लैक पैंथर इत्यादि शामिल है।

अमूल ने किया याद:

अमूल ने अपने चिर परिचित अंदाज में इस महान कलाकर को श्रद्धांजलि अर्पित की है

परिवार ने बताया योद्धा:

जैसा कि ब्लैक पैंथर फिल्म में चैड्विक को एक योद्धा जनप्रिय राजा के रूप में दिखाया गया है उसी तरह परिवार ने अपने एक संदेश में चैड्विक को एक बहुत बड़ा योद्धा करार दिया है। परिवार के अनुसार चैड्विक ने एक योद्धा की तरह इस बीमारी से लंबा संघर्ष जारी रखा और कभी भी उसको अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया और साथ ही अपने आखिरी क्षणों में भी हार नहीं मानी।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com