जिस देश मे शादी के मौके पर एके 47 गिफ्ट की जाए वहाँ शांति की उम्मीद रखना बेकार है

पाकिस्तान में AK-47 दहेज़ में दी जाती है
जिस देश मे शादी के मौके पर एके 47 गिफ्ट की जाए वहाँ शांति की उम्मीद रखना बेकार है
AK-47 gun in wedding giftSocial Media

शांति और पाकिस्तान किसी भी चुम्बक के विरोधी ध्रुवों से प्रतीत होते है अगर कोई यह बात करता है कि पाकिस्तान में दुनिया भर की शांति और सद्भाव के लिए मुहिम चलाई जा रही है तो यह या तो कोई कोरी कल्पना है या किसी फैंटसी फ़िल्म का हिस्सा क्योंकि वर्तमान में पाकिस्तान के हालात यह दर्शाते हैं कि पाकिस्तान में नरसंघार, आतंकवाद, हत्या, गैर धर्म के मानने वालों पर अत्याचार ही जिंदा है। ताजा मामला पाकिस्तान की एक शादी से जुड़ा हुआ है। जिसमे नवविवाहित दंपति को दुनिया की खतरनाक एसॉल्ट राइफल गिफ्ट के तौर पर दी जा रही है।

शादी में गिफ्ट के तौर पर ऑटोमेटिक रायफल:

पाकिस्तान एक ऐसा देश है जिसकी संस्कृति के बारे में अनुमान लगाना कोई बड़ी बात नही है, इस देश के बारे में दुनियाभर को यह पता है कि इस देश का अस्तित्व असल मे किस लिए है और यह देश दुनिया को क्या देता है, मसलन दुनिया भर में आतंक की नई इबारत लिखने वाला आतंकी लादेन के पाकिस्तान के एटबाबाद में मिलना, मोस्ट वांटेड अजहर मसूद और दाऊद इब्राहिम का पाकिस्तान में फलना फूलना दुनिया भर को यह संदेश देता है कि पाकिस्तान आतंकवाद की वह फैक्ट्री है जहाँ हर दिन कोई न कोई जेहादी आतंकवादी पैदा किया जाता है। गाहे बगाहे पाकिस्तान से ऐसे नमूने निकलकर सामने आते है जो पाकिस्तान की असल तस्वीर को दुनिया के सामने रख दिये जाते है, ताजा मामला पाकिस्तान की एक शादी से जुड़ा हुआ है जिसको लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया में सनसनी मचाई जा रही है, इस वीडियो में एक महिला एक नई शादी किये हुए दूल्हे को कलानीशिकोव एके 47 रायफल देती हुई नजर आती है।

क्या है वीडियो में?

वीडियो में सम्भवतः शादी के बाद का रिसेप्शन नजर आता है जिसमें दूल्हा और दुल्हन सजे हुए नजर आते है और सभी लोग नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं और गिफ्ट देते हुए नजर आते है, इसी दौरान कोई विशिष्ट महिला मंच पर आती है और वह दूल्हे को दुनिया की सबसे खतरनाक एसाल्ट रायफल गिफ्ट के तौर पर देती हुई नजर आती है, यही नही कार्यक्रम में दूल्हा उस बंदूक को बड़े सम्मान के साथ लेता हुआ नजर आता है, वही अन्य मेहमान और मेजबान बंदूक की नली को ऊपर करने की सलाह देते हुए नजर आते है।

लोगों के आ रहे है रिएक्शन:

इस वीडियो के सोशल मीडिया में आने के बाद दुनिया भर से रिएक्शन नजर आने शुरू हो गए है, लोगों द्वारा पाकिस्तान के लोगों की मानसिकता पर सवाल खड़े किए जा रहे है।

लोगों द्वारा इस वीडियो के जवाब में कहा जा रहा है कि यूं ही नही पाकिस्तान को दुनिया भर के आतंकवाद का एपिसेंटर कहा जाता है।

लोगों ने इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दिए है, जिनको पढ़कर मुस्कुराने का मन करता है

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com