उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
PAK Prime Minister’s Secretariat
PAK Prime Minister’s Secretariat|Uday Bulletin
विदेश

पाकिस्तान की गरीबी का आलम यह है कि प्रधानमंत्री सचिवालय की बिजली कटने वाली है।

प्रधानमंत्री सचिवालय की बिजली काटने का नोटिस

Abhishek

Abhishek

पाकिस्तान का जितना बुरा हाल है वह उसके लिए खुद जिम्मेदार है, और अब भी पाकिस्तान अपनी ओछी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा, हर रोज पाकिस्तान परमाणु हमले की धमकी देता है, जबकि हाल यह कि परमाणु बम का रिमोट खोजने के लिए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को अब मोमबत्ती का सहारा लेना पड़ेगा।

दिवालिया होने की कगार पर खड़े पाकिस्तान की आर्थिक बदहाली की स्थिति कितनी गंभीर है, इसे इसी से समझा जा सकता है कि बिल नहीं चुकाने की वजह से पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के सचिवालय की बिजली काटे जाने की नौबत आ गई है। कश्मीर मामले में भारत के साथ 'अंतिम युद्ध' की धमकियां देने में व्यस्त पाकिस्तानी शासकों के पास शायद अपने ही दफ्तर का बिल भरने का समय नहीं है या पैसा नहीं है। इसी वजह से इस्लामाबाद इलेक्ट्रिक सप्लाई कंपनी को प्रधानमंत्री सचिवालय को बिजली काटे जाने का नोटिस भेजने पर मजबूर होना पड़ा है।

'एक्सप्रेस न्यूज' की रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री सचिवालय पर इस्लामाबाद इलेक्ट्रिक सप्लाई कंपनी का 41 लाख 13 हजार 992 रुपये का बिल बकाया है। बीते महीने का बिल 35 लाख से अधिक का है जबकि इससे पहले का पांच लाख 58 हजार का बकाया है।

कंपनी के सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री सचिवालय द्वारा नियमित रूप से बिजली का बिल नहीं भरा जाता। कभी बिल का पैसा जमा कराया जाता है और किसी महीने नहीं कराया जाता है। इसी वजह से इस पर बकाया हो गया है जिसे जमा नहीं कराए जाने पर बिजली काट दी जाएगी।

अब अगली खबर ये भी हो सकती है कि टेलीकॉम कंपनी ने बिल ना जमा करने के कारण इमरान खान के मोबाइल कि आउटगोइंग बंद की। और जनाव पीसीओ की खोज में दर-दर भटक रहे हैं। जैसे अभी कटोरा लेकर पैसा-पैसा कर रहे हैं।