उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
ट्रोले हुई पाकिस्तान टीवी एंकर 
ट्रोले हुई पाकिस्तान टीवी एंकर |Social Media
विदेश

Video: एप्पल कंपनी को सेब समझ बैठी पाकिस्तानी टीवी एंकर, दर्शक बोले ये न्यूज़ चैनल है या कॉमेडी शो

इन मोहतरमा की कोई गलती नहीं, बस ये पैदा पाकिस्तान में हुई हैं 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

भारत के संसद में कल बजट पेश हुआ। बजट में 7.5 GDP की बात कही गई। भारत के तमाम टीवी चैनलों ने कल से लेकर आज तक बजट पर कई टिका-टिप्पणी की । बड़े-बड़े इकोनॉमिस्ट को चैनल में बुलाया गया और उनसे बजट पर राय ली गई। कुल मिला जुला कर कहे तो भारत में बजट पर टीवी डिबेट शानदार तरीके से हुआ।

वहीं हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी इकॉनमी पर चर्चा हो रही है। दरअसल पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था बेहद ख़राब चल रही है और इसपर चर्चा करने के लिए पाकिस्तान के एक टीवी चैनल ने किसी इकोनॉमिस्ट को अपने चैनल पर बुलाया था। चर्चा के दौरान विशेषज्ञ ने कहा “जाकर देखो कारोबार क्या होता है अकेले एप्पल की इकॉनमी हमारे देश की इकॉनमी से ज्यादा है।”

लेकिन एंकर थोड़ी नादान थीं उसने एप्पल कंपनी को खाने वाला एप्पल समझ लिया। उसने पैनलिस्ट को बीच में ही रोक दिया। और कहती है कि -जी सर मैंने सुना है कि सेब की ही कई सारी किस्में हैं। ये सुनकर पैनलिस्ट कहते हैं , एप्पल मोबाइल की बात हो रही है। तब एंकर हस्ते हुए कहती हैं मैंने समझा खाने वाला एप्पल।

पाकिस्तान का यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। लोग एंकर का मजाक उड़ा रहे हैं। इस वीडियो को लेकर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। पाकिस्तान में कुछ न कुछ ऐसी घटना हो ही जाती है जो हमें मजाक उड़ाने का मौका दे देती है। इस वीडियो को पाकिस्तान की ही एक पत्रकार ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वायरल होने के बाद इसपर कई मीम्स बने और कुछ मीम्स यहां हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा "मैं उसे दोष नहीं देता। पाकिस्तान सिर्फ कश्मीर, आतंकवाद, ईंट, मुल्ला और दुख जानता है। उसे बाहरी दुनिया से कोई मतलब नहीं।”

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कुछ भी हो, पाकिस्तानी टीवी चैनल्स की एंकर्स बड़ी हॉट होती हैं। माशाल्लाह कितनी खूबसूरत है।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, बेचारी मासूम सी एंकर, नौकरी से तो नहीं निकाल दिया है इसको, इसकी सारी गलतियां माफ है मेरी तरफ से |

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, इतनी मासूम और खूबसूरत लडकी को ट्रोल करते हो....शर्म करो |