उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
 भारतीय तमिल अभिनेत्री राधिका शरतकुमार
भारतीय तमिल अभिनेत्री राधिका शरतकुमार|उदय बुलेटिन
विदेश

श्रीलंका ब्लास्ट: कोलंबो में हुए बम ब्लास्ट से बाल-बाल बचीं यह भारतीय अभिनेत्री, कहा हे भगवान 

श्रीलंका बम ब्लास्ट से बाल-बाल बची भारतीय अभिनेत्री।  

Uday Bulletin

Uday Bulletin

श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में रविवार को ईस्टर के मौके पर हुए सिलसिलेवार बम विस्फोटों में अब तक 290 लोग मारे गए हैं जिनमें पांच भारतीय भी शामिल हैं। जबकि 400 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर आई है। वहीं इस बम धमाके में साउथ एक्ट्रेस राधिका सारथ कुमार बाल-बाल बच गई।

दरअसल चर्चित भारतीय तमिल अभिनेत्री राधिका शरतकुमार श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में हुए बम विस्फोटों के दौरान श्रीलंका में ही थी और ,वह सिनामोन होटल में ही ठहरी हुई थीं। लेकिन विस्फोट होने से पहले ही वह उस होटल से निकल चुकी थीं, बाद में जिसे आतंकियों ने निशाना बनाया । राधिका ने ट्वीट किया कि वह सिनामोन ग्रैंड में ठहरी हुई है, जो श्रीलंकाई प्रधानमंत्री के आधिकारिक निवास के पास स्थित है।

उन्होंने ट्वीट किया, "हे भगवान श्रीलंका में बम विस्फोट, ईश्वर सबके साथ हों। मैं बम विस्फोट से ठीक पहले सिनामोन ग्रैंड से निकली। इसपर भरोसा नहीं कर सकती।

कौन हैं राधिका शरत कुमार ?

राधिका राधिका शरत कुमार साउथ इंडियन एक्ट्रेस हैं। इन्होंने 300 से भी ज्यादा हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलायालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया हैं। इसके अलावा वह साउथ के टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। राधिका ने चिट्टी, अन्नामलाई, सेलवी, थमाराई, अरासी, चेल्लमे, वानी रानी जैसे सीरियल को प्रोड्यूस भी कर चुकी हैं।

राधिका ने हिम्मतवाला, आज का अर्जुन, लाल बादशाह, हम तुम्हारे, असली नकली जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया हैं। राधिका को साल 1990 में आई फिल्म आज का अर्जुन के लिए फिल्मफेयर बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए नोमिनेट भी किया गया था।

राधिका शरत कुमार
राधिका शरत कुमार
IANS

पांच भारतीय की मौत

श्रीलंका ब्लास्ट हादसे में अब तक पांच भारतीय नागरिकों की मौत हो चुकी है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा- श्रीलंका में आठ बम विस्फोट हुए हैं। कोलंबो में भारतीय उच्चायोग ने अवगत कराया है कि राष्ट्रीय अस्पताल ने उन्हें तीन भारतीय नागरिकों की मृत्यु के बारे में सूचित किया है।

जिसके बाद भारतीय उच्चायुक्त ने मिशन ने एक ट्वीट में कहा, "हम दुख के साथ कल विस्फोटों में मारे गए इन व्यक्तियों की मृत्यु की पुष्टि करते हैं : केजी हनुमंथारायप्पा, एम. रंगप्पा।"