Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
Varun Gandhi
Varun Gandhi|Google
इलेक्शन बुलेटिन

क्या लोकसभा चुनाव से पहले BJP का दामन छोड़ कांग्रेस के खेमे में आएंगे वरुण गांधी?

बीजेपी नेता वरुण गांधी जल्‍द ही अपने कजन, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ मंच साझा कर सकते हैं 

Suraj Jawar

Suraj Jawar

प्रियंका गांधी की सक्रीय राजनीति में एंट्री की खबर को अभी ज्यादा समय नहीं बीता है कि गांधी परिवार की तरफ से एक और ऐसी खबर आने वाली है, जो बीजेपी खेमे में कुछ परेशानियां खड़ी कर सकती है. न्यूज18 के सूत्रों की मानें तो बीजेपी नेता वरुण गांधी जल्‍द ही अपने कजन, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ मंच साझा कर सकते हैं.

न्यूज18 के सूत्रों ने बताया कि लखनऊ में 10 फरवरी को कांग्रेस पार्टी एक रैली का आयोजन करने वाली है. अटकलें लगाई जा रही हैं कि इसी रैली में प्रियंका गांधी और राहुल गांधी की मौजूदगी में वरुण गांधी कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं. फिलहाल वरुण सुल्तानपुर सीट से बीजेपी के सांसद हैं और उनकी मां मेनका गांधी भी मोदी सरकार में मंत्री हैं.

बीजेपी सांसद होने के बाद भी वरुण गांधी कई बार सार्वजनिक तौर पर बीजेपी के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. इसी के चलते पिछले कई दिनों से राजनीतिक गलियारों में ये चर्चा थी कि वरुण बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. ऐसे में उनके अपने पिता और दादी की पार्टी का हिस्सा बनने की अटकलें भी जोरों पर हैं.

गौरतलब है कि शुक्रवार को कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि उन्‍हें वरुण गांधी के कांग्रेस में शामिल होने संबंधी अटकलों की कोई जानकारी नहीं है. ओडिशा में एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा, 'मैंने इस तरह की किसी अटकल को नहीं सुना है.'