उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
पीएम नरेंद्र मोदी
पीएम नरेंद्र मोदी |IANS
इलेक्शन बुलेटिन

तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018: पीएम मोदी का जोरदार हमला, कांग्रेस ने 50-55 साल तक कुछ नहीं करते हुए राज किया 

बीजेपी तेलंगाना विधानसभा चुनाव में जीत का सपना देख रही है। पीएम नरेंद्र मोदी तेलांगना में जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री पर जोरदार हमला कर रहे हैं।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

नई दिल्ली: बीजेपी तेलंगाना विधानसभा चुनाव में जीत का सपना देख रही है। पीएम नरेंद्र मोदी तेलांगना में जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री पर जोरदार हमला कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को तेलंगाना में एक रैली को संबोधित किया। निजामाबाद में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर कई बार निशाना साधा।

उन्होंने कहा, 'यहां के मुख्यमंत्री और उनका पूरा परिवार ऐसा मानता है कि जब कांग्रेस 50-55 साल तक बिना कुछ किए चुनाव जीत सकती है तो हम भी जीत जाएंगे। वो कांग्रेस से सीखकर चल रहे हैं। कांग्रेस के तौर तरीकों पर चल रहे हैं। लेकिन मुख्यमंत्री जी अब वक्त बदल गया। यह देश नौजवानों का है। कांग्रेस ने 50-55 साल तक कुछ नहीं करते हुए राज किया लेकिन अब कोई पार्टी 50 महीने तक भी कुछ ना करते हुए चुनाव नहीं जीत सकती। '

प्रधानमंत्री ने कहा कि "आयुषमान भारत 2 महीने पहले लॉन्च किया गया था, पुरे देश में 3 लाख परिवारों ने इसका लाभ उठाया है। लोगों के जीवन को बचाया गया है। फिर भी, तेलंगाना के एक भी व्यक्ति ने इसका लाभ नहीं उठाया, आपके मुख्यमंत्री इसके लिए ज़िम्मेदार है"।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने तेलांगना के मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा 'यहां के सीएम ने कहा था कि निजामाबाद को लंदन बनाऊंगा। स्मार्ट बनाऊंगा। लेकिन यहां तो बिजली, पानी और सड़क के लिए भी लोग तरस रहे हैं। उन्होंने कहा था कि लंदन बनाऊंगा तो मैंने मेरे हेलीकॉप्टर के पायलट से बोला कि चलो देखकर आते हैं, मैं देखकर आया हूं। लंदन कैसा है, इसके लिए मुख्यमंत्री जी वहीं जाकर चार-पांच साल रह लें। किसी पिछड़े और कम आय वाले राज्य के छोटे शहर से भी बुरा हाल है। '

साथ ही पीएम मोदी ने कहा, 'पांच राज्यों में चुनाव चल रहे हैं, अब तक चार राज्यों में जाने का मौका मिला, आज आपके यहां आने का अवसर मिला है। मैं जहां भी गया हूं वहां ऐसा ही उमंग और उत्साह देखने को मिला। जिनका विकास में विश्वास है, नया तेलंगाना बनाने में विश्वास है, नया भारत बनाने में विश्वास है वे आज भारतीय जनता पार्टी पर भरोसा करके उसके कंधे से कंधे मिलाकर चल रहे हैं। यह हमारा तेलंगाना ऐसे ही नहीं बना है. कई वर्षों के संघर्ष से बना है। अनेक नौजवानों के बलिदान से बना है। इसलिए यहां इस सरकार को युवां को बलिदान को बरबाद करने का कोई अधिकार नहीं है। तेलंगान की जानता ने जो सपने देखे हैं, उनसे खिलवाड़ी करने का हक यहां की किसी भी पार्टी, नेता और सरकार को नहीं है, तेलंगाना को बने हुए 4.5 साल हो गए। इस सरकार ने क्या काम किया. यह चुनाव इसी का हिसाब लेने के चुनाव है।

भाषा