60 महीने का वादा कर सत्ता में आए पीएम मोदी मांग रहे हैं समय, कहा गरीबों की स्थिति में हम सुधार करके रहेंगे

लोकसभा चुनाव 2019; मिशन 2019 पर निकले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिसा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा - जो काम 70 साल में नहीं हुए वो हम 5 साल में कैसे करेंगे। 
60 महीने का वादा कर सत्ता में आए पीएम मोदी मांग रहे हैं समय, कहा गरीबों की स्थिति में हम सुधार करके रहेंगे
लोकसभा चुनाव 2019BJP-Twitter

लोकसभा चुनाव 2019 फतेह करने निकले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उड़ीसा दौरे में जनसभा को संबोधित कहते हुए कहा कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि 2019 में ओडिशा में भाजपा सरकार बनने के बाद यहां गरीबों की स्थिति में हम सुधार करके रहेंगे। जो काम कांग्रेस पिछले 70 साल में नहीं कर पाई वो हम 5 साल में कैसे पूरा करते ? इसलिए हमें थोड़ा और समय चाहिए।

आपको याद होगा कि 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री मोदी का नारा हुआ करता था 60 साल उनके 60 महीने मेरे। आप फर्क देखना। लेकिन आज प्रधानमंत्री मोदी समय मांग रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता से कह रहे हैं कि पांच साल में बहुत काम अधूरा रह गया है, जिसे पूरा करने के लिए और समय की जरूरत है। इसके अलावा पीएम मोदी ने रैली के दौरान कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला।

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए बोला वे अगर सत्ता में आ गए तो देश में शासन प्रणाली फिर से रिवर्स गीयर में चली जाएगी। सीधी चल रही देश की गाडी पटरी से पलट जाएगी। पीछे तरफ चलने लगेगी। नौजवान भटक जायेगे , उन्हें वापस सही रस्ते पर लाना मुश्किल हो जायेगा। कांग्रेस के आखिरी पांच वर्षों में नक्सली-माओवादी विचारधारा से प्रभावित जितने युवाओं ने सरेंडर किया, उससे ढाई गुना ज्यादा युवा पिछले 5 साल में मुख्यधारा में आए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि, कांग्रेस के सत्ता में आते ही. महंगाई बढ़ने लगती है, आतंकी वारदातें बढ़ने लगती हैं, देश में हिंसा बढ़ने लगती है, असंतोष बढ़ने लगता है, भ्रष्टाचार बढ़ने लगता है, कालाधन बढ़ने लगता है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, नेहरू जी के जमाने में आदिवासी समाज था, इंदिरा जी, राजीव जी के समय में भी आदिवासी समाज था। लेकिन उन्होंने इतने साल में भी आदिवासी मंत्रालय नहीं बनाया। अटल बिहारी जी की सरकार बनने के बाद देश में आदिवासी मंत्रालय बन पाया। अटल जी ने जैसे आदिवासियों के लिए अलग मंत्रालय बनाया था, उसी तरह मैंने मछुवारों के विकास के लिए अलग मंत्रालय बनाया है।

कांग्रेस की न्याय योजना को निशाना बनाते पीएम ने कहा कांग्रेस जैसे दलों ने गरीब को गरीब रखने की साजिश रची है। ऐसी साजिश जिसका पाप ये कभी नहीं धो पाएंगे। हर चुनाव में गरीब, उम्मीदों के साथ इनके साथ जुड़ा, लेकिन चुनाव जीतने के बाद इन दलों ने गरीबों के साथ धोखा किया है। कांग्रेस की न्याय योजना जुमला योजना है। जो कभी लागु नहीं की जाएगी। आज मैं गर्व से कह सकता हूं कि अगर केंद्र सरकार दिल्ली से गरीब के लिए 100 पैसा भेजती है, तो वो पूरा का पूरा गरीब तक पहुंचता है। दशकों से जो कांग्रेस नहीं कर पाई, वो हमारी सरकार ने सिर्फ 5 साल में कर दिखाया है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com