उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
अमित शाह
अमित शाह |IANS
इलेक्शन बुलेटिन

अमित शाह के मध्य प्रदेश दौरे का आज अंतिम दिन, करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह राज्य के दो दिवसीय दौरे पर है। उनके दौरे का आज दूसरा और अंतिम दिन है।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह राज्य के दो दिवसीय दौरे पर है। उनके दौरे का आज दूसरा और अंतिम दिन है। शाह आज कई जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं।

भाजपा की ओर से जारी कार्यक्रम के अनुसार, शाह भोपाल से विमान द्वारा खजुराहो पहुंचेंगे, वहां से हेलिकॉप्टर द्वारा बीटीआई ग्राउंड, सतना पहुंचकर कार्यक्रम में भाग लेंगे।

आईएएनएस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, सतना से हेलिकॉप्टर द्वारा एस.ए.एफ ग्राउंड रीवा जाएंगे और वहां से हेलिकॉप्टर से उत्कृष्ट विद्यालय ग्राउंड डिडौरी पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे। डिडौरी से हेलिकॉप्टर द्वारा जबलपुर पहुंचकर माल गोदाम चौक वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। वह इसके बाद नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। अमित शाह ने ट्विटर पर अपनी सभाओं का ब्यौरा भी जारी किया है। आज वे 5 जान सभाओं को सम्बोधित करेंगे।

अपनी सभाओं में अमित शाह ने राहुल गाँधी पर चुटकी लेते हुए कहा की "राहुल गांधी आप जनता से वोट मांगने से पहले स्पष्ट करें कि आप किसके नेतृत्व में मध्य प्रदेश का विधान सभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं? आपको पता होना चाहिए कि एक राजा, एक महाराजा और एक उद्योगपति को साथ लेकर जनादेश प्राप्त नहीं किया जा सकता...जनता का साथ शिवराज चौहान जी के साथ है"।

होशंगाबाद (मध्य प्रदेश) में भोपाल और होशंगाबाद संभाग के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि "मोदी जी और शिवराज सिंह जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने मध्य प्रदेश में विकास की अद्भुत कहानी लिखी है। हम कार्यकर्ताओं का मध्य प्रदेश में अबकी बार -200 पार का लक्ष्य होना चाहिए"।

आपको बता दें, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 14 अक्टूबर से मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं। भाजपा के प्रदेश कार्यालय से दी गई जानकारी के अनुसार, अमित शाह रविवार 14 अक्टूबर को दोपहर 1.15 बजे दिल्ली से भोपाल पहुंचे थे।

जिसके बाद वे होशंगाबाद के गुप्ता ग्राउंड में सभा को सम्बोधित कर हेलिकॉप्टर से होशंगाबाद से भोपाल राजाभोज हवाईअड्डे पहुंचे थे। साथ ही उन्होंने खजुराहो से हेलिकॉप्टर द्वारा बीटीआई ग्राउंड, सतना पहुंचकर अन्य कई कार्यक्रमों में भाग लिया था। इसके बाद यहीं से एस.ए.एफ ग्राउंड रीवा और वहां से हेलिकॉप्टर उत्कृष्ट विद्यालय ग्राउंड डिडौरी पहुंचकर सभाओं को संबोधित किया था।