Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
शिवराज के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान
शिवराज के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान|IANS
इलेक्शन बुलेटिन

मुख्यमंत्री शिवराज की पत्नी, बेटे को जनता खरी-खोटी सुना रही, देखें वीडियो 

मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री शिवराज के विधानसभा क्षेत्र बुधनी में , शिवराज के परिवार को जनता ने सुनाया खरी खोटी |

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

भोपाल | मध्य प्रदेश में मतदाताओं को लुभाने वाला भाजपा का सबसे प्रभावशाली चेहरा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को माना जा रहा है, मगर इस बार के चुनाव में चौहान के विधानसभा क्षेत्र बुधनी से जो तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं, उनमें चौहान की पत्नी साधना सिंह और बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान से विकास को लेकर सवाल किए जा रहे हैं। कई लोग तो उन्हें चुनाव प्रचार के दौरान ही खरी-खोटी तक सुना रहे हैं।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर जिले के बुधनी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने नामांकन भरने के बाद ऐलान किया था कि वे स्वयं प्रचार करने नहीं आएंगे। हालांकि पूरे मध्य प्रदेश के अन्य क्षत्रों में शिवराज चौहान घूम- घूमकर भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं, वहीं उनके परिवार के सदस्यों ने बुधनी में कमान संभाल रखी है।

बीते तीन दिनों में दो ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज के क्षेत्र रहड़ी गांव में जहां महिलाएं मुख्यमंत्री चौहान की पत्नी साधना सिंह से अपना गुस्सा जाहिर कर रही हैं, पानी की समस्याएं बता रही हैं, साथ ही चुनाव के समय ही वादे करने की बात कह रही हैं, तो दूसरी ओर बेटे कार्तिकेय से सड़क की बदहाली को लेकर गांव के लोग सवाल कर रहे हैं।

चौहान की पत्नी व बेटा गांव वालों को समझाते हैं, वादे करते हैं, मगर गांव के लोगों का गुस्सा कम नहीं होता। पानी समस्या और सड़कों की हालत को लेकर गांव के लोगों में नाराजगी है।

सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें महिला शिवराज की पत्नी से बोल रही है कि "आपलोगों को हमारी याद चुनाव के समय ही आती है। गांव में न पानी है और न बिजली आपलोग वोट के समय कहती हैं सब हो जायेगा, हो जायेगा, लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ"।आपको बता दें. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान का चुनावी मुद्दा "विकास" है , वे पिछले 13 वर्ष से प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं।