उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
प्रचार के दौरान अमित शाह
प्रचार के दौरान अमित शाह|Google
इलेक्शन बुलेटिन

भाजपा का बूथ महासंपर्क अभियान आज से शुरू

बीजेपी का “मेरा परिवार भाजपा परिवार” शुरू

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

जयपुर: विधानसभा चुनावों की तैयारी में लगी भारतीय जनता पार्टी शुक्रवार से तीन दिवसीय बूथ महासंपर्क अभियान शुरू करेगी। तीन दिन के इस कार्यक्रम में पार्टी के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता से लेकर मुख्यमंत्री व पार्टी प्रदेशाध्यक्ष समेत शीर्ष नेतृत्व भी शामिल होगा। इसके अलावा पार्टी कार्यकर्ताओं व मतदाताओं के साथ संवाद को मजबूत बनाने के लिए भी कई कार्यक्रम आयोजित करेगी।

भाजपा चुनाव संयोजन समिति के अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने संवाददाताओं को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पार्टी का बूथ महासंपर्क अभियान दो से चार नवंबर तक मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व में चलाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के आधार पर तथा बूथ की शक्ति के आधार पर चुनाव लडने में विश्वास रखती है उसी के आधार पर यह कार्यकम तय किया गया है। इसमें पार्टी के सारे मंत्री, सारे सांसद व सारे विधायक, सभी जनप्रतिनिधि, पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी सहित सभी कार्यकर्ता अपने अपने निर्वाचन क्षेत्र में बूथ पर संपर्क करेंगे और भाजपा के पक्ष में मतदान का अनुरोध करेंगे। पार्टी का लक्ष्य एक करोड़ परिवारों तक पहुंचने का है।

इसके बाद पांच से आठ नवंबर तक पार्टी कार्यकर्ताओं का परिवार मिलन कार्यक्रम होगा। इसके तहत पार्टी कार्यकर्ता मंडल स्तर पर एक कार्यक्रम में परिवार सहित शामिल होंगे। वहीं आठ से 11 नवंबर तक पूरे प्रदेश में प्रबुद्ध नागरिकों के सम्मेलन होंगे। इसमें नगर पालिका व नगर निकाय स्तर पर प्रबुद्ध नागरिकों के सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे।

वहीं 10-11 नवंबर को 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' कार्यक्रम होगा जिसके तहत पार्टी के हर कार्यकर्ता के घर भाजपा का झंडा व स्टीकर लगाया जाएगा।

21 व 22 नवंबर को युवा टाउन हाल कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह प्रदेश के युवाओं से आनलाइन संवाद करेंगे। पार्टी 30 नवंबर को 'कमल दिया अभियान' करेगी जिसके तहत हर घर में एक दीपक जलाने का उसका लक्ष्य है।

भाषा