उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Delhi Election
Delhi Election|Google
इलेक्शन बुलेटिन

दिल्ली चुनाव: घर-घर जाकर दिल्ली के वोटरों को मनाएंगे भाजपा कार्यकर्ता।

जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं से कहा, प्रचार थम जाए तो घर-घर जाकर वोट के लिए मनाएं 

Uday Bulletin

Uday Bulletin

दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार का शोर आज शाम पांच बजे थम जाएगा। इसी के साथ राजनीतिक दल छोटी या बड़ी किसी तरह की न सभाएं कर सकेंगे और न ही टोलियों में घूम-घूमकर जनसंपर्क कर सकेंगे। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को बिना बैनर-पोस्टर के व्यक्तिगत रूप से घर-घर जाकर लोगों से वोट की अपील करने को कहा है। पार्टी अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे आठ फरवरी को अपने बूथ के मतदाताओं के घर जाकर उन्हें पहले मतदान फिर जलपान के लिए प्रेरित करें। ताकि पार्टी का एक भी वोटर उस दिन घर न बैठा रह जाए।

दरअसलए मतदान के 48 घंटे पहले तक चुनाव प्रचार पर रोक लग जाती है। सार्वजनिक रूप से वोट की अपील से जुड़े किसी तरह के राजनीतिक आयोजन पर बंदिश लग जाती है। ऐसे में राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता इसकी काट निकालते हुए अगले 48 घंटे तक डोर टू डोर जाकर मतदाताओं से व्यक्तिगत रूप से संपर्क करते हैं।

भाजपा ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि शाम पांच बजे प्रचार खत्म होने पर भी कार्यकर्ता घर पर खामोश न बैठें। वह अकेले अपने बूथ के घर जाकर लोगों से संपर्क करें। लोगों के घर चाय पर चर्चा करें। उन्हें भाजपा की सरकार के सौ फायदे गिनाकर किसी तरह वोट देने के लिए मनाएं।

पार्टी का मानना है कि व्यक्तिगत संपर्क से मतदाताओं और पार्टी के बीच रिश्ते मजबूत होते हैं। ऐसे में प्रचार थमने के बाद भी इस तरह से कैंपेनिंग कर कुछ वोट हासिल किए जा सकते हैं।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।