उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
बीजेपी सांसद संजय काकड़े
बीजेपी सांसद संजय काकड़े|Google
इलेक्शन बुलेटिन

तीन राज्यों में हार के बाद BJP ने योगी आदित्यनाथ को ठहराया जिम्मेवार, सांसद बोले योगी जात-पात की बात न करें 

2014 में प्रधानमंत्री मोदी ने विकास के जो वादे किए थे वो शायद भुला बैठे हैं

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को मिली बढ़त के बाद बीजेपी नेताओं का गुस्सा चरम पर है। बीजेपी सांसद संजय काकड़े विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार पर पार्टी के दिग्गज नेताओं पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी अपने मूल मन्त्र को भूल चुकी है। दिग्गज नेता बेतुकी बयानबाजी में लगे हुए हैं। संजय काकड़े ने कहा कि मैं जानता था कि हमारी पार्टी राजस्थान और छत्तीसगढ़ में हार जाएगी लेकिन मध्य प्रदेश के नतीजों ने मुझे चौंका दिया है। शिवराज सिंह का जनाधार होने के बावजूद बीजेपी वहां हार चुकी है।

मुझे लगता है कि 2014 में प्रधानमंत्री मोदी ने विकास के जो वादे किए थे वो शायद भुला बैठे हैं और अब बीजेपी राम मंदिर, मूर्ति और शहरों के नाम बदलने में लगी हुई है। जनता विकास चाहती है , नौकरी चाहती है , तरक्की चाहती है। प्रधानमंत्री अपने वादे भूल गए हैं।

बीजेपी की हार के लिए संजय काकड़े ने अपनी ही पार्टी के दिग्गज नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा। काकड़े ने कहा कि मैं पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को चिट्ठी लिखकर योगी आदित्यनाथ जैसे नेताओं के बेतुकी बयानबाजी को रोकने कहूंगा। क्योंकि ये नेता हनुमान की जाति, राम मंदिर और केवल शहरों के नाम बदलने की बात कहते हैं। मुझे लगता है हनुमान को दलित बताकर मुख्यमंत्री योगी ने हिन्दुओं की भावना को ठेश पहुंचायी है।

आपको बता दें कि राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिज़ोरम में मंगलवार सुबह से जारी मतगणना के रुझानों को देख कर साफ़ हो गया था की बीजेपी द्वारा शासित प्रदेश राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी की वापसी मुश्किल है। हालांकि मध्यप्रदेश में बीजेपी ने कांग्रेस को कड़ी टक्कर दी बावजूद कांग्रेस पूर्ण बहुमत से वापसी को तैयार है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने 2 तिहाई बहुमत के साथ वापसी की है।