उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
सनी लियोनी ट्रेंड 
सनी लियोनी ट्रेंड |google
इलेक्शन बुलेटिन

इस चुनावी सरगर्मी के बीच अचानक सनी लियोनी क्यों करने लगी ट्रेंड 

चुनावी माहौल में अचानक से सनी लियोनी की चर्चा होना वाकई में बेहद मजाकिया है। 

Puja Kumari

Puja Kumari

जैसा कि आपको पता ही है कि आज पूरे देश की नजर लोकसभा चुनाव 2019 के फाइनल रिजल्ट (LokSabha Election results 2019) पर है। राजनीतिक पार्टियों के साथ-साथ जनता को भी 23 मई 2019 का इंतजार बेसब्री से था क्योंकि आज निश्चित हो जाएगा कि आने वाले 5 साल तक केंद्र में किसकी सरकार बनेगी। मतगणना प्रक्रिया सुबह 8 बजे से ही शुरू हो गई है और ऐसे में हर न्यूज चैनल व तमाम न्यूज सोर्स पर लाइव अपडेट दिए जा रहे हैं।

अब तक के रूझान से एग्जिट पोल के आंकड़े सही साबित होते नजर आ रहे हैं और एनडीए ने जबरदस्त बढ़त बना ली है। लेकिन इसी आपाधापी के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सनी लियोनी का नाम ट्रेंड करने लगा। जी हां आप भी सोच रहे होंगे कि इन चुनावी रूझानों के बीच आखिर सनी लियोनी का नाम एकाएक क्यों चर्चा में आ गया ? भला राजनीतिक विषयों में सनी लियोनी का क्या काम ?

दरअसल सभी न्यूज चैनल वाले हर तरफ अपने लाइव अपडेट चला रहे है, हर किसी को सबसे तेज व सबसे पहले अपडेट देने की पड़ी है। इस हड़बड़ी के चक्कर में गड़बड़ी हो गई। एक नामी चैनल से ऐसी गलती हो गई जिसकी वजह से सनी लियोनी का नाम ट्रेंड करने लगा। हम बात कर रहे हैं रिपब्लिक टीवी (Republican TV) के जाने माने एकंर व जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) की जो जनता को चुनावी आंकड़े बताने की जल्दी में कैमरे के सामने बड़ी गलती कर गए।

अर्नब जब आंकड़े बता रहे थें तब उनके मुंह से अचानक से सनी देओल (Sunny Deol) की जगह सनी लियोनी का नाम निकल गया, हालांकि उन्होने तुरंत ही इसे संभाल भी लिया और फिर सही जानकारी दी। लेकिन अर्नब की इस गलती को लोग कहां नजरअंदाज करते बल्कि उनको बड़ी तेजी से ट्रोल करने लगे। इस एक शब्द की गलती से अर्नब को सोशल मीडिया पर काफी कुछ सुनना पड़ रहा है।

Arnab Goswami
Arnab Goswami
Google

दरअसल अर्नब के इस क्लिप को एक यूजर ने ट्वीटर पर शेयर कर दिया फिर क्या था इसपर कई यूजर्स कमेंट करने लगें। एक यूजर ने तो अर्नब को बीजेपी के लिए पागल तक करार दे दिया। इसके अलावा कई लोगों ने इसे मजाकिया अंदाज में भी लिया। सबसे खास बात तो ये है कि सनी लियोनी (sunny leone) खुद भी इस क्लिप पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई, उन्होने अर्नब की चुटकी लेते हुए पूछा कि मैं कितने वोट से जीत रही हूं।

यह तो आप भी जानते ही होंगे कि पंजाब के गुरदासपुर के सीट से भाजपा ने सनी देओल को प्रत्याशी के रूप में खड़ा किया था और खास बात तो ये है कि वो इस सीट पर बढ़त बनाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा अन्य ज्यादातर सीटों में एनडीए आगे नजर आ रही है।