उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
अक्षय कुमार आईएनएस सुमित्रा 
अक्षय कुमार आईएनएस सुमित्रा |उदय बुलेटिन
इलेक्शन बुलेटिन

INS विराट मुद्दे पर कांग्रेस का पलटवार, INS Sumitra पर अक्षय कुमार को लेकर गए थे पीएम मोदी, ये रही तस्वीर

INS विराट के बाद INS सुमित्रा को लेकर उठ रहे सवाल, दिव्या स्पंदना की तस्वीरें हो रही वायरल 

Puja Kumari

Puja Kumari

कल पीएम मोदी की तरफ से कांगेस पर एक बड़ा आरोप लगाया गया जिसके बाद पूरे राजनीतिक गलियारे में खलबली मची हुई है, क्योंकि पीएम मोदी के अनुसार पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) ने अपने छुट्टियों के लिए भारतीय थलसेना के सबसे खास समुद्री जहाज INS विराट का टैक्सी की तरह इस्तेमाल किया था। अब जब प्रहार हुआ है तो कांग्रेस ने भी इस आरोप पर पलटवार करते हुए पीएम मोदी और अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay kumar) पर निशाना साधा है।

दरअसल यह बात तब सामने आई जब कांग्रेस पार्टी की दिव्या स्पंदना जो की पार्टी के सोशल अकाउंट की ज़िम्मेदारी रखती हैं उन्होने अपने ट्वीटर हैंडेल पर एक तस्वीर शेयर किया और प्रधानमंत्री को टैग करते हुए पूछा कि आप कनाडा के नागरिक अक्षय कुमार के साथ आईएनएस सुमित्रा पर घुमने जो गए थे, क्या ये उचित है? सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा दिव्या ने अपने पोस्ट के साथ एक हैशटैग का भी प्रयोग किया जिसमें लिखा था 'सबसे बड़ा झूठा मोदी'।

फिर तो देखते ही देखते यह पोस्ट काफी ज्यादा वायरल होने लगा। खैर यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता अक्षय कुमार निशाने पर आए हैं अभी कुछ ही समय पहले इनकी नागरिकता को लेकर काफी बवाल हुआ था, जब इन्होने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के आवास पर उनका NON POLITICAL इंटरव्यू लिया था।

बताते चलें कि दिव्या ने इस पोस्ट के साथ एक आर्टिकल को भी टैग किया है, जिसमें उस घटना से संबंधित कुछ जानकारी भी दी गई है। ये बात वर्ष 2016 की है जब विशाखापट्टनम में हुए अंतरराष्ट्रीय बेड़ा समीक्षा के दौरान बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को भी उसमें शामिल किया गया था, हालांकि इसकी कोई आवश्यकता नहीं थी। हैरानी तो तब होगी जब आप इस लेख को आगे पढ़ते हैं जिसमे यह लिखा हुआ है कि अक्षय कुमार ने INS सुमित्रा को अन्य नौसैनिक अधिकारियों और अन्य अतिविशिष्ट अतिथिगणों के साथ चलाया भी था।

अक्षय कुमार आईएनएस सुमित्रा 
अक्षय कुमार आईएनएस सुमित्रा 
Divya Spandana twitter 

चूंकि पीएम मोदी द्वारा लगाए गए आरोप में कहा गया था कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने अपने कार्यकाल के दौरान परिवार के साथ 10 दिन छुट्टियां मनाने के लिए INS विराट का प्रयोग निजी रूप से किया गया था जिसमें उनके परिवार के साथ-साथ सोनिया के मायके वालों को भी बुलाया गया था। इसके अलावा राजीव के करीबी भारत के कुछ दोस्त शामिल थें, जिनमें बच्चन परिवार का नाम भी शामिल है।

इसी लिहाज से दिव्या ने बच्चन साहब से भी INS विराट के मुद्दे पर अपना सही मत रखने की अपील की। इतना ही नहीं यह भी बात सामने आई कि इस आयोजन के लिए INS विराट को करीब 10 दिनों के लिए अरब सागर में तैनात किया गया था और वहां इनकी सुरक्षा के लिए जवानों की ड्यूटी भी लगाई गई थी।