उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
रोड शो के दौरान केजरीवाल को जड़ा थप्पड़ 
रोड शो के दौरान केजरीवाल को जड़ा थप्पड़ |ANI
इलेक्शन बुलेटिन

जानें, आखिर कौन है वो शख्स जिसने अरविंद केजरीवाल को सरेआम जड़ दिया थप्पड़

रोड शो के दौरान केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले शख्स की हो गई पहचान  

Puja Kumari

Puja Kumari

राजनीतिक गलियारे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक ऐसा नाम है जो आए दिन अपने कारनामों की वजह से चर्चा में रहते हैं, पर कई बार लोग इनके साथ कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसकी वजह से यह मजबूरन चर्चा में बन जाते हैं। दरअसल कल ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक युवक ने रोड शो के दौरान थप्पड़ जड़ दिया। ये हैरानी की बात तो थी ही कि कोई भी शख्स ऐसे अचानक सरेआम मुख्यमंत्री को थप्पड़ कैसे जड़ सकता है लेकिन देखा जाए तो ऐसा पहली बार नहीं हुआ है ।

बताते चलें कि यह घटना तब की है जब कल नई दिल्ली लोकसभा सीट के कर्मपुरा इलाके में अरविंद केजरीवाल चुनाव प्रचार कर रहे थे इसी दौरान अचानक से एक लाल टी शर्ट व्यक्ति उनके पास जाता है और गाड़ी पर चढ़कर केजरीवाल को थप्पड़ जड़ देता है फिर क्या था इससे पहले कि किसी को कुछ समझ आता वो व्यक्ति वहां से भागने लगता है लेकिन केजरीवाल के समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारा गया है
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारा गया है
google

जानें आखिर कौन था वो शख्स

वैसे बता दें कि जिस व्यक्ति ने केजरीवाल पर हमला किया उसकी पहचान हो गई है, वो दिल्ली के कैलाश पार्क निवासी है जिसका नाम सुरेश बताया जा रहा है। इतना ही नहीं उसका कहना है कि वो इसके लिए काफी समय से इंतजार कर रहा था। फिल्हाल तो दिल्ली पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है, जिसमें प्रारंभिक पूछताछ के दौरान पता चला कि हमला करने वाला यह व्यक्ति पार्टी के नेताओं के व्यवहार से परेशान था और केजरीवाल से काफी नाराज था जिसकी वजह से उसने ऐसा कदम उठाया।

इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल पर हुआ हमला
इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल पर हुआ हमला
google

इससे पहले कब-कब हुआ अरविंद केजरीवाल पर हमला

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि केजरीवाल को इन हमलों की आदत सी हो गई होगी, जी हां क्योंकि इससे पहले भी केजरीवाल को चुनाव रैली और प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जूते, चप्पल, स्याही से हमले किए जा चुके हैं, जिसकी चर्चा भी खूब हुई थी।

केजरीवाल पर पहला हमला 4 अप्रैल 2014 को हुआ था जब वो सुल्तानपुरी इलाके में रोड शो कर रहे थे, उस दौरान उनको एक ऑटो ड्राइवर ने थप्पड़ जड़ दिया था।

इसके बाद दूसरा हमला केजरीवाल पर साल 2016 में हुआ था, जो कि एक महिला ने स्याही फेंक कर किया था और इसी साल लुधियाना क्षेत्र में भी केजरीवाल की कार पर हमला किया गया था।