उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
काशी में पीएम मोदी का रोड शो
काशी में पीएम मोदी का रोड शो|google
इलेक्शन बुलेटिन

पीएम मोदी ने लिया संकल्प, काशी को बनाएंगे बिजनेस हब

काशी दौरे में लोगों के प्यार को अभिभूत हो उठे पीएम मोदी

Puja Kumari

Puja Kumari

एक बार फिर बाबा भोले नाथ की नगरी राजनीतिक इतिहास की गवाह बनेगी क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी आज ही के दिन लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन करेंगे। जैसा कि आप सभी जान रहे होंगे कि नामांकन से पहले पीएम मोदी काशी दौरे पर हैं, और आज उनके दौरे का दूसरा दिन है। गुरूवार के दिन प्रधानमंत्री मोदी ने पहले तो मेगा रोड शो और फिर गंगा आरती कर शक्ति प्रदर्शन किया। बताते चलें कि कल के दिन पीएम मोदी का रोड शो बेहद भव्य रहा। इस दौरान एक इलाक़ा (मदनपुरा) ऐसा भी पड़ा जहां बड़ी तादाद में मुसलमान रहते हैं और यहां का नजारा देख मानो ऐसा लग रहा था कि मज़हब की दीवारें ढह गई। क्या हिंदू, क्या मुसलमान सब खड़े थे मोदी के साथ। इस प्यार और उत्साह को देख पीएम मोदी बेहद प्रसन्न हुए।

काशी में पीएम मोदी का रोड शो
काशी में पीएम मोदी का रोड शो
google

बिजनेस हब बनेगी काशी, पेश किया 5 साल का रिपोर्ट कार्ड

इन कार्यक्रमों के बाद पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करने के दौरान बेहद ही विनम्रता के साथ कहा कि काशी में विकास से बदलाव मोदी ने नहीं बल्कि बाबा विश्वनाथ ने किया है। इसके अलावा उन्होने पिछले 5 साल में वाराणसी में किए गए अपने एक-एक काम के बारे में बताया और आगे कहा कि बाबा के आर्शीवाद से मैं प्राचीन नगरी काशी को नवीन व अलौकिक बनाने की तैयारी में हूं। बीते 5 सालों में यहां काफी बदलाव देखने को मिले हैं अब तो देश दुनिया से भी काशी की कनेक्टिविटी हो गई है।

एयरपोर्ट से शहर की तरफ आने वाली रोड बनारस को एक नई पहचान दे रही है। इसके अलावा काशी को स्वास्थ हब बनाया गया है, और बुनकरों व कारीगरों के लिए भी हस्तकला संकुल की स्थापना की गई है। उन्होने ये भी कहा कि अब काशी को हम बिजनेस हब बनाएंगे, और ऐसा होने में अब ज्यादा समय नहीं लगने वाला है। प्रधानमंत्री ने कहा कि बाबा ने मुझे सिर्फ एमपी नहीं, बल्कि पीएम बनने का आशीर्वाद दिया है। मुझे 130 करोड़ भारतीयों के विश्वास की ताकत भी दी।

बीएचयू में पीएम मोदी 
बीएचयू में पीएम मोदी 
google

बनारस से चुनावी मैदान में नहीं उतरेंगी प्रियंका

26 अप्रैल, पीएम मोदी बनारस लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कर रहे हैं। इससे पहले भी प्रधानमंत्री मोदी ने इसी सीट से जीत हासिल की थी। चर्चा ये हो रही थी की कांग्रेस की तरफ से पीएम मोदी के खिलाफ प्रियंका गांधी चुनाव लड़ेंगी लेकिन कल कांग्रेस ने ये कंफर्म कर दिया गया कि बनारस सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अजय राय को उम्मीदवार बनाया है। बता दें कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में भी अजय राय इस सीट से नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरे थे, नतीजा ये हुआ कि उनको बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था।