उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
पीएम मोदी और ट्विंकल खन्ना 
पीएम मोदी और ट्विंकल खन्ना |Google
इलेक्शन बुलेटिन

ट्विंकल खन्ना को लेकर पीएम मोदी ने जो अक्षय कुमार से कहा, उसका ट्विंकल ने ऐसे किया रिप्लाई 

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का पहला गैर-राजनितिक इंटरव्यू लिया।   

Uday Bulletin

Uday Bulletin

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान संपन्न होने के कुछ ही घंटों बाद, बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर घोषणा की थी कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ 'स्पष्ट और पूरी तरह से गैर राजनीतिक' बातचीत करेंगे। और आज अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का इंटरव्यू लिया जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से उनकी दिनचर्या, उनकी जिम्मेदारियों के अलावा, उनकी पसंद-नापसंद, नींद के बारे में भी पूछा। पीएम ने भी इंटरव्यू में अपने कई पर्सनल राज शेयर किये। और बातों ही बातों में उन्होंने ट्विंकल खन्ना का भी जिक्र कर लिया। जिसपर अक्षय कुमार कुछ नहीं बोल सके, बस हंसते रहे।

चलिए जानते हैं वो सवाल क्या था जिसपर पीएम ने ट्विंकल का नाम लिया। अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा "आप सोशल मीडिया का कितना इस्तेमाल करते हैं ?"

इस सवाल के जवाब में पीएम मोदी ने बताया कि वो ट्विटर पर ट्विंकल खन्ना की पोस्ट्स भी देखते रहते हैं और कहा-

“ मैं सोशल मिडिया जरूर देखता हूं इससे मुझे बाहर क्या चल रहा है इसकी जानकारी मिलती है। मैं आपका भी और टविंकल खन्ना जी का भी ट्विटर देखता हूं और जिस तरह वो मुझ पर गुस्सा निकालती हैं तो मैं समझता हूं की इससे आपके परिवार में बहुत शांति रहती होगी। क्योंकि उनका सारा गुस्सा मुझपे निकल जाता है। “ 
पीएम मोदी

पीएम मोदी के इस जवाब पर अक्षय कुमार कुछ बोल नहीं सके, बस हंसते रहे। वैसे भी उनके पास दूसरा कोई ऑप्शन नहीं था। लेकिन उनकी पत्नी यानी ट्विंकल खन्ना ने पीएम मोदी को जरूर रिप्लाई दिया है। ट्विंकल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि -

"मेरे पास इसे देखने का एक पॉजिटिव तरीका है। न केवल प्रधानमंत्री को पता है कि मैं मौजूद हूं बल्कि वो मेरा काम पढ़ते हैं। "

दरअसल ट्विंकल खन्ना ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं और वो हमेसा सरकार की खामियां निकलती रहती हैं। हाल में ही ट्विंकल खन्ना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का मजाक उड़ाते हुए एक पिक्चर पोस्ट किया था।

जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था - जब आप केजरीवाल समर्थक हों, लेकिन आपके पास मंकी कैप नहीं है ! पी. एस - आई स्वेअर, मैंने उसे ऐसा करने के लिए नहीं कहा।