उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
शिवसेना में शामिल हुए प्रियंका चतुर्वेदी 
शिवसेना में शामिल हुए प्रियंका चतुर्वेदी |उदय बुलेटिन
इलेक्शन बुलेटिन

शिवसेना में शामिल होने के बाद भी कांग्रेस के लिए गाना गाती रहेंगी प्रियंका चतुर्वेदी, स्मृति ईरानी की डिग्री के बारे में कहा..

प्रियंका वी. चतुर्वेदी के शिवसेना में शामिल होने की घोषणा उनके कांग्रेस छोड़ने के कुछ देर बाद ही की गई। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

चुनावी मौसम में कांग्रेस को झटका देते हुए पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका वी. चतुर्वेदी ने आज कांग्रेस को बाय-बाय कहते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गईं।

उद्धव ठाकरे ने भी मीडिया के सामने इसकी घोषणा करने में देरी नहीं लगाई और फटाफट मीडिया को प्रेस कांफ्रेंस के लिए बुलाया गया। ठाकरे ने मीडिया के सामने अपनी खुशी का इजहार हुए कहा कि वह खुश हैं कि 'उन्होंने शिवसेना में शामिल होने का फैसला किया है।'

उनके बेटे आदित्य ठाकरे ने उन्हें गुलदस्ता दिया और कई वरिष्ठ पार्टी नेताओं की उपस्थिति में उन्हें 'शिव बंधन' धागा बांधा।

शिवसेना में शामिल होने के बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने अपनी तात्कालिक प्राथमिकताओं के बारे में कहा कि वह राजनीति और अन्य क्षेत्र में महिलाओं के सशक्तिकरण और राष्ट्रीय स्तर पर शिवसेना को मजबूत करने और उभारने का काम करेंगी।

जब प्रियंका से पूछा गया कि “आपने हाल ही में बीजेपी नेता और केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी की डिग्री पर एक गाना गया था, शिवसेना जो बीजेपी की सहयोगी पार्टी है उसका हिस्सा होने के बाद क्या आप ये काम करेंगी ?”

इसका जवाब देते हुए प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि " आपने देखा होगा कि पिछले पांच सालों में शिवसेना ने कभी भी सरकार के गलत कदम में उनका साथ नहीं दिया , सरकार का खुल कर विरोध किया है। अगर सरकार दोबारा कुछ गलत करती है तो और गाना मैं गाते रहूंगी। "

मुंबई में पली-बढ़ी चतुर्वेदी ने शहर को अपनी जन्मभूमि और कर्मभूमि बताया। इसके साथ ही उन्होंने 53 वर्ष पुरानी शिवसेना को मुंबई, महाराष्ट्र और देश की 'गर्जन' बताया। चतुर्वेदी प्रेस कांफ्रेंस और टीवी में कांग्रेस का पक्ष लेने वाली प्रमुख नेता रह चुकी हैं।

प्रियंका का आरोप Vs कांग्रेस की बधाई

प्रियंका चतुर्वेदी के आरोपों के बीच कांग्रेस ने उन्हें शिवसेना में शामिल होने पर बधाई दी है। प्रियंका चतुर्वेदी के कांग्रेस छोड़ने पर पार्टी के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि "हर बार जब कोई सदस्य पार्टी छोड़ता है तो हमें दुख होता है। लेकिन लोग अपने करियर में तरक्की चाहते हैं। हम उन सभी को शुभकामना देते हैं। प्रियंका चतुर्वेदी को भी।”