उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का प्रधानमंत्री मोदी से सवाल
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का प्रधानमंत्री मोदी से सवाल|Google
इलेक्शन बुलेटिन

ट्विटर चैम्पियन अखिलेश यादव ने PM Modi से कहा - देश को प्रचार मंत्री नहीं, नया प्रधानमंत्री चाहिए

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री मोदी से सवाल पूछते हुए कई ट्वीट किये हैं। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

इलेक्शन कमीशन ने जब से लोकसभा चुनाव की घोषणा की है, नेताओं की बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के तेज तर्रार ट्वीट अक्सर विरोधियों के पसीने छुड़ाते आये हैं। लेकिन कभी-कभी उनकी ट्वीट उन पर ही भारी पड़ जाते हैं। इस बार अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी को निशाना बनाया है। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए ट्वीट किया और कहा कि अब देश को प्रचार मंत्री नहीं, नया प्रधानमंत्री चाहिए।

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया -

BSNL, Statue of Unity और NREGA तीनों के वर्करों को वेतन नहीं मिला। 45 वर्षों में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है, लेकिन जिनके पास नौकरी है, उन तक को पैसे नहीं मिले। उन्होंने कहा कि आंकड़े छुपा कर भाजपा ने प्रचार पर पैसे खर्च किए पर अब देश को प्रचार मंत्री नहीं, नया प्रधानमंत्री चाहिए।

लोकसभा चुनाव को लेकर ही इस ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी ने हैशटैग लगाते हुए लिखा कि "विकास दोबारा पैदा होगा", "भयंकर जुमला पार्टी" और "अखिलेश विश्राम" अबकी बार यूपी में भाजपा की 74 के पार सीटें आएंगी।

इसके बाद अखिलेश यादव ने कई ट्वीट कर कहा, "कारोबारी 'विकास' पूछ रहा है, इस कागजी सरकार से छुटकारा कब मिलेगा। खेतिहर 'विकास' पूछ रहा है, कब मेहनत का दाम मिलेगा। बेरोजगार 'विकास' पूछ रहा है, कहीं कोई काम मिलेगा?"

गौरतलब है कि सपा मुखिया अखिलेश यादव लगातार ट्विटर के माध्यम से भाजपा पर निशाना साध रहे हैं। इससे पहले अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री मोदी को ट्वीट करते हुए लिखा था कि "दिल ख़ुश हुआ कि प्रधान मंत्री जी भी महागठबंधन से महापरिवर्तन की अपील कर रहे हैं। मैं भी सभी भारतीय नागरिकों से अनुरोध करता हूँ कि ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में मतदान करें और नया प्रधानमंत्री चुनें।