उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Congress working committee Gujarat live updates
Congress working committee Gujarat live updates |Google
इलेक्शन बुलेटिन

Live Update Loksabha Election 2019: 58 सालों बाद मोदी के गढ़ गुजरात से चुनावी बिगुल फूंकेगी कांग्रेस

Congress working committee Gujarat live updates लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकने के लिए कांग्रेस आज गुजरात में 58 साल बाद CWC की बैठक करने जा रही है।  

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

हार्दिक पटेल कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी आज कांग्रेस में शामिल होंगे। हार्दिक पटेल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होंगे। सूत्रों के अनुसार हार्दिक जामनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में हुए पाटीदार आंदोलन के बाद से ही हार्दिक राष्ट्रीय राजनीति में चर्चा का विषय बने हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में भी हार्दिक ने बड़ी भूमिका निभाई थी।

अहमदाबाद: 'दांडी मार्च' की सालगिरह पर साबरमती आश्रम के दृश्य; कांग्रेस पार्टी आश्रम में प्रार्थना सभा में भाग लेगी और फिर सरदार पटेल स्मारक में कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक आयोजित करेगी।

गुजरात: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव यूपी-पूर्व प्रियंका गांधी वाड्रा और सोनिया गांधी कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक के लिए अहमदाबाद पहुंचे।

एक बार टल चुकी है बैठक

कांग्रेस पार्टी की यह बैठक 27 फ़रवरी हो होने वाली थी, लेकिन वायु सेना द्वारा बालाकोट में हुए एयरस्ट्राइक के कारण बढ़ते विवादों की देखते हुए इस बैठक को टाल दिया गया था। इस बैठक की शुरुआत राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने के साथ होगी। राहुल गांधी 12 बजे के बाद इस बैठक को संबोधित करेंगे।

PMModi के गढ़ में कांग्रेस की बैठक

लोकसभा चुनाव की तारीख आते ही सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपना काम शुरू कर दिया है। देश की सभसे पुरानी पार्टी कांग्रेस आज गुजरात में अपनी वर्किंग कमेटी की बैठक को संबोधित करने जा रही है। इस बैठक में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत पार्टी के कई बड़े नेता शामिल होंगे।