Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
शिवराज सिंह चौहान ने  राहुल गांधी पर हमला बोला
शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर हमला बोला|Twitter- Shivraj singh Chauhan
इलेक्शन बुलेटिन

Rafale CAG Report: राहुल गांधी को हुआ ‘पीलिया’, शिवराज सिंह चौहान दे रहे हैं दवा

राफेल सौदे को लेकर मध्यप्रेदश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोला है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

नई दिल्ली: आज संसद भवन में मोदी सरकार ने राफेल डील (Rafale Deal) पर CAG की रिपोर्ट (CAG Report On Rafale Deal) पेश की। CAG की रिपोर्ट में कहा गया है कि NDA सरकार के दौरान हुआ राफेल लड़ाकू सौदा UPA सरकार द्वारा की गई डील की तुलना में सस्ता है। CAG की रिपोर्ट के अनुसार NDA सरकार के तहत हुआ राफेल सौदा यूपीए के सौदे की तुलना में 2.86 फीसदी सस्ता है। इसे लेकर मध्यप्रेदश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोला है। शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को 'महाझूठा' बताया। शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने एक के बाद एक कर कई ट्वीट कर कांग्रेस (Congress) पर जोरदार हमला बोला।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि, राहुल गांधी और उनके नेताओं की विश्वसनीयता खत्म हो चुकी है। Rafale से संबंधित एक के बाद एक जो डॉक्युमेंट उन्होंने पेश किए, वे झूठे साबित हुए। सूरज पर यदि कोई थूकेगा तो वो वापस उसपर ही आएगा। मुझे पूरा भरोसा है कि झूठ बोलने की प्रतियोगिता अगर हुई तो उसमें राहुल गांधी अव्वल आएंगे।

शिवराज सिंह चौहान का दूसरा ट्वीट बड़ा ही मजेदार था। उन्होंने अपने ट्वीट में राहुल गांधी को पीलिया का मरीज बताते हुए लिखा "ये सही नहीं है। मुझे वो चाहिए। वो भी सही नहीं है। मुझे उस वाला चाहिए। उस वाला भी सही नहीं है। मुझे अब वो वो वाला चाहिए... ना! अब तो यह वो वो वाला भी...अरे भाई! हर कोई ग़लत है। सब कुछ ग़लत है। सिर्फ़ आप ही सही? कहते है कि जिसको पीलिया हुआ होता है उसे सब पीला ही दिखता है।"

बता दें कि इससे पहले आज ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने राफेल मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर हमला तेज करते हुए एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए दावा किया कि सौदे (Rafale Deal) का बचाव करने के लिए विमानों की बेहतर कीमत और शीघ्र आपूर्ति की प्रधानमंत्री की दलीलें ‘धराशायी' हो गई है। दरअसल अंग्रेजी अखबार ‘द हिंदू' ने एक खबर में दावा किया है कि राफेल सौदा UPA के कार्यकाल के मुकाबले ‘बेहतर शर्तों' पर नहीं हुआ है।

हालांकि कांग्रेस के इस हमले के बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि 'सत्यमेव जयते-सच्चाई की हमेशा जीत होती है और कैग रिपोर्ट ने इस कथन की फिर से पुष्टि की है। वित्त मंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधते हुए कहा, " ऐसा नहीं हो सकता कि सर्वोच्च न्यायालय गलत हो, सीएजी भी गलत हो, सिर्फ राजवंश ही सही हो।"

ज्ञात हो, (CAG Report Rafale) राफेल पर कैग रिपोर्ट NDA सरकार द्वारा किए गए 36 राफेल लड़ाकू विमानों के सौदे के वास्तविक मूल्य का खुलासा नहीं करती है।