Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
PM Modi In Jalpaiguri
PM Modi In Jalpaiguri|Twitter-BJP
इलेक्शन बुलेटिन

PM Modi In Jalpaiguri : पक्षिम बंगाल से PM Modi का सवाल, चाय वाले से दीदी को चिढ़ क्यों हैं ?

PM Modi In Jalpaiguri: प्रधानमंत्री मोदी आज ममता बनर्जी के गढ़ में लोकसभा चुनाव 2019 के लिए रैली कर रहे हैं।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

बंगाल: प्रधानमंत्री मोदी आज ममता बनर्जी के गढ़ में लोकसभा चुनाव 2019 के लिए रैली कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने जलपाईगुड़ी की रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यहां से मेरा पुराना संबंध है। आप चाय उगाने वाले है और मैं चायवाला हूं। लेकिन चाय वाले से दीदी को चिढ़ क्यों हैं ? प्रधानमंत्री ने कहा, जो सस्ता राशन बंगाल की जनता को मिल रहा है, मुफ्त में रसोई गैस का कनेक्शन मिल रहा है, सस्ती दवाइयां मिल रही हैं, वो केंद्र सरकार भेज रही है। आप ये बिलकुल न समझे कि ये दीदी की देन है।

 ममता बनर्जी PM Modi
ममता बनर्जी PM Modi
Google

गरीबों का पैसा लूटने वाले के साथ है दीदी

ममता बनर्जी पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, आज पश्चिम बंगाल में एक ऐसी मुख्यमंत्री हैं जो गरीबों की मेहनत से जुटाई पाई-पाई को लूटने वालों के साथ खड़ी हैं। दीदी, दिल्ली की कुर्सी पर बैठने के लिए परेशान हैं और बंगाल के गरीब और मध्यम वर्ग को सिंडिकेट के गठबंधन से लुटने के लिए छोड़ दिया है देश के इतिहास में ये पहली बार देखा गया है कि कोई मुख्यमंत्री हज़ारों गरीब लोगों को लूटने वालों के पक्ष में दिन-दहाड़े धरने पर बैठ जाए।

 ममता बनर्जी
ममता बनर्जी
google

चिटफंड घोटाले पर बोले मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा, आखिर ममता दीदी चिटफंड घोटाले की जांच से इतना क्यों डरी हुई हैं? क्यों जिन लोगों पर जांच में लापरवाही बरतने का आऱोप है, उनके लिए धरना दे रही हैं ? मैं चिटफंड घोटाले के एक-एक पीड़ित को विश्वास दिलाता हूं कि आपको इस स्थिति में पहुंचाने वालों को कानून के दरवाजे तक पहुंचाया जायेगा। आज हर उस व्यक्ति को मोदी से कष्ट है जो पूरी तरह से भ्रष्ट है। हम गरीबों को लूटने और देश की सेना को धोखा देने वालों को विदेशों से उठाके ला रहें है और महामिलावट वाले उन्हें बचाने का प्रयास कर रहें है।

राहुल गाँधी 
राहुल गाँधी 
Google

तीन तलाक पर बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा

महिला अधिकारों पर झूठ बोलने वाली कांग्रेस ने अपनी असली सच्चाई भी देश के सामने रख दी है। तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस किस हद तक जा सकती है, ये भी उसने कल फिर बता दिया है। कांग्रेस ने अब खुलकर कह दिया है कि वो तीन तलाक पर बन रहे कानून का विरोध करती है। राजीव गांधी के समय, शाह बानो केस में कांग्रेस ने जो गलती की थी, अब वही गुनाह उसने कर दिया है। वो भूल गई है कि तीन तलाक से पीड़ित मुस्लिम महिलाओं को कितने बुरे दौर से गुजरना होता है, कितने संकटों से गुजरना होता है। लेकिन तुष्टिकरण के लिए किसी भी हद से गुजरने वाली कांग्रेस ने, न सिर्फ तीन तलाक कानून को संसद में रोका, बल्कि उसे अब खत्म करने की भी बात करने लगी है। मैं देश की सभी मुस्लिम बहनों-बेटियों को ये भरोसा देना चाहता हूं कि तीन तलाक कानून को हटने नहीं दिया जाएगा। बीजेपी, महिलाओं के अधिकार के लिए, महिलाओं को न्याय के लिए, पूरी तरह प्रतिबद्ध है।

बंगाल की जनता से प्रधानमंत्री मोदी के सवाल

  • बंगाल के युवाओं को खून-खराबे से आज़ादी मिलनी चाहिए या नहीं ?
  • पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर जो दशकों से चल रहा है, वो खत्म होना चाहिए या नहीं?
  • आखिर ममता दीदी चिटफंड घोटाले की जांच से आप इतना क्यों डरी हुई हैं?
  • क्यों जिन लोगों पर जांच में लापरवाही बरतने का आऱोप है, उनके लिए धरना दे रही हैं ?
  • चायवालों से दीदी को इतनी चिढ़ क्यों है ?

प्रधानमंत्री ने कहा, पूर्ण बहुमत की सरकार के कारण ही आज देश के विकास को गति मिल रही है। अगर आपने साढ़े 4 साल पहले एक मजबूत सरकार के लिए वोट नहीं दिया होता, तो दशकों से लटका भारत- बांग्लादेश सीमा विवाद आज भी नहीं सुलझ पाता। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनज़र प्रधानमंत्री का ये तीसरा बंगाल दौरा है। इससे पहले बीजेपी के कई नेताओं को ममता बनर्जी की सरकार ने बंगाल ने रैली करने की इजाजत नहीं दी है।