उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Yogi- Mamta
Yogi- Mamta|Google
इलेक्शन बुलेटिन

योगी आदित्यनाथ की रैली से पहले भाजपा ने ममता पर साधा निशाना, ट्वीट कर कहा- ‘How’s the Khauf (खौफ)?’ 

बीजेपी ने योगी आदित्यनाथ के बंगाल दौरे से पहले फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ का फेमस डायलॉग ‘How’s The जोश’ को कॉपी कर उसे ट्वीट किया, ‘How’s the Khauf (खौफ)?’ 

Suraj Jawar

Suraj Jawar

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंगलवार को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में होने वाली रैली से पहले बीजेपी ने इशारों-इशारों में ममता सरकार पर तंज कसा है. बीजेपी ने योगी के बंगाल दौरे से पहले बॉलीवुड फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का फेमस डायलॉग 'How's The जोश' को कॉपी कर उसे ट्वीट किया, 'How's the Khauf (खौफ)?'.

बता दें कि यह फिल्म 29 सितंबर, 2016 की आधी रात को सेना के किए सर्जिकल स्ट्राइक विषय पर आधारित है. फिल्म में भारतीय सैनिक मिशन को सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद 'How's The Josh' का नारा लगाते हैं.

वहीं कोलकाता में तीन दिन से धरने पर बैठी ममता बनर्जी ने योगी के पश्चिम बंगाल दौरे पर निशाना साधा है. ममता ने मंच से कहा कि योगी पहले अपना राज्य (उत्तर प्रदेश) संभालें. यहां कई लोगों को मार डाला गया, कई लोग लिन्चिंग के शिकार बने. योगी अगर खुद चुनाव लड़ेंगे तो हार जाएंगे.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें (योगी आदित्यनाथ) उनके राज्य में कोई पूछता नहीं इसलिए वो बंगाल में घूम रहे हैं.

ममता के आरोपों से तिलमिलाए योगी आदित्यनाथ ने उनपर पलटवार किया है. उन्होंने ममता शासन और अपनी सरकार की तुलना करते हुए ट्वीट किया, 'जब से उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार आई है तब से कोई दंगा नहीं हुआ. कोई मॉब लिंचिंग नहीं हुई. कोई राजनीतिक हिंसा में हत्या नहीं हो रही है. मोदी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश विकास की नई यात्रा पर निकल चुका है. इसलिए आप उत्तर प्रदेश की चिंता छोड़िए और बंगाल पर ध्यान दीजिए.'