उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
 Prime Minister Narendra Modi in Thakurnagar
इलेक्शन बुलेटिन
live

Live: Bengal With Modi: बंगाल में प्रधानमंत्री मोदी कहा, दीदी निर्दोष लोगों की हत्या करने पर तुली हुयी हैं

Prime Minister Narendra Modi in Thakurnagar: पश्चिम बंगाल दौरे पर गए प्रधानमंत्री ने किया ममता बनर्जी पर हमला, कहा आज का दृश्य देखकर मुझे समझ आ गया है कि दीदी हिंसा पर क्यों उतर आयी हैं। 

प्रधानमंत्री मोदी आज पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर दौरे में 294 किलोमीटर लंबे अंडाल-सेंथिया-पाकुर-मालदा तथा खाना-सेंथिया रेल सेक्‍शन के विद्युतीकरण को राष्‍ट्र को समर्पित करेंगे।

Last updated

14 मिनट ही चला PM Modi का भाषण

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने 14 मिनट का भाषण ही दिया। दुर्गापुर की रैली में अप्रत्याशित भीड़ से स्थिति बेकाबू होने लगी। भीड़ इतनी ज्यादा थी कि प्रशासन के लिए उसे संभालना चुनौती बन गया। लिहाजा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण को जल्दी ही खत्म कर दिया।

Last updated

Last updated

ममता सरकार से की नागरिकता संशोधन बिल का समर्थन करने की अपील

प्रधानमंत्री ने ममता सरकार से नागरिकता संशोधन बिल का समर्थन करने की अपील करते हुए कहा कि, हम नागरिकता संशोधन बिल लाए हैं। मैं टीएमसी से इस बिल का समर्थन करने की अपील करता हूं और इसे संसद में पारित होने देता हूं। प्रधानमंत्री ने कहा यह सिर्फ शुरुआत है, लोकसभा चुनाव के बाद मुख्य बजट युवाओं, किसानों और समाज के अन्य वर्गों के लिए बहुत अधिक होगा।

Last updated

Last updated

कल का बजट देश के लिए

कल बजट में जो घोषणाएं की गई है उनसे देश के 12 करोड़ से ज्यादा छोटे किसान परिवारों, 30-40 करोड़ श्रमिकों, मजदूर भाई-बहनों और 3 करोड़ से अधिक मध्यम वर्ग के परिवारों को सीधा लाभ मिलेगा। बजट में किसानों के लिए की गई घोषणा से 12 करोड़ किसानों को फायदा होने वाला है। देश की आजादी के बाद से पहली बार देश को सबसे बड़ा रक्षा बजट मोदी सरकार ने दिया है।

Last updated

Last updated

ममता दीदी हिंसा पर क्यों उतर आयी हैं

ये देश का दुर्भाग्य रहा कि आज़ादी के बाद भी अनेक दशकों तक गांव की स्थिति पर उतना ध्यान नहीं दिया गया, जितना देना चाहिए था। यहां पश्चिम बंगाल में तो स्थिति और भी खराब है। आज की रैली का दृश्य देखकर मुझे समझ आ गया है कि दीदी हिंसा पर क्यों उतर आयी हैं। हमारे प्रति बंगाल की जनता के प्यार से डरकर लोकतंत्र के बचाव का नाटक करने वालें लोग निर्दोष लोगों की हत्या करने पर तुले हुए हैं।

Last updated

Last updated

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सार्वजनिक रैली दोपहर 12 बजे शुरू होगी।
  • यह रैली ठाकुरनगर में होगी, प्रधानमंत्री के समर्थन में लोग इकट्ठा होने लगे हैं।
  • प्रधानमंत्री आज 298 किलोमीटर विद्युतिय रेल लाइन देश को समर्पित करेंगे।

Last updated

प्रधानमंत्री मोदी आज रेलवे के 294 किलोमीटर लंबे रेल खंड के विद्युतीकरण का कार्य देश को समर्पित करेंगे

प्रधानमंत्री कार्यालय से बयान में कहा गया है कि प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर दौरे में 294 किलोमीटर लंबे अंडाल-सेंथिया-पाकुर-मालदा तथा खाना-सेंथिया रेल सेक्‍शन के विद्युतीकरण को राष्‍ट्र को समर्पित करेंगे। इसमें कहा गया है कि इस खंड के विद्युतीकरण से उत्तर और उत्तर पूर्व भारत में कोयले, पत्थर के चिप्स और गिट्टी के परिवहन में आसानी होगी।

Last updated

प्रधानमंत्री मोदी आज पश्चिम बंगाल में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार यानि आज पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर जायेंगे जहां वह रेलवे के 294 किलोमीटर लंबे रेल खंड के विद्युतीकरण का कार्य देश को समर्पित करेंगे । प्रधानमंत्री कार्यालय से बीते शुक्रवार को जारी बयान में बताया गया कि वह हिजली- नारायणगढ़ के बीच तीसरी रेल लाइन भी देश को समर्पित करेंगे ।

Last updated