उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
राहुल गांधी ने ट्विटर पर शेयर की के छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री की फोटो  
राहुल गांधी ने ट्विटर पर शेयर की के छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री की फोटो  |twitter
इलेक्शन बुलेटिन

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री सस्पेंस पर राहुल का दिलचस्प ट्वीट, MP, राजस्थान की तरह शेयर की फोटो 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का फैसला तो हो चुका है बस औपचार‍िक घोषणा ही बाकी है 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पद पर बना सस्पेंस अब खत्म हो चुका है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राहुल गांधी ने बैठक के बाद यह तय कर लिया है कि छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री का ताज किसके सर सजेगा लेक‍िन औपचार‍िक घोषणा से पहले इसकी जानकारी नहीं दी जाएगी।

दरअसल मध्यप्रदेश, राजस्थान के बाद अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पद पर भी बने सस्पेंस खत्म करते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री पद पर अपने फैसले के बारे में जानकारी मीडिया को दे दी है। लेकिन इसकी औपचार‍िक घोषणा के बाद पता लगेगा क‍ि वहां क‍िसके स‍िर पर मुख्यमंत्री का ताज रखा गया।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर फोटो ट्वीट करते हुए Reid Hoffman के कोट्स का हवाला देते हुए ल‍िखा क‍ि आपने द‍िमाग में कोई भी शानदार रणनीत‍ि बनाई हो, लेक‍िन यदि आप सोलो गेम खेलते हो तो एक टीम से आप हमेशा हारेंगे। राहुल का ये कोट किस ओर इशारा कर रहा, अब इस पर कयास लगने शुरू हो गए हैं।

मुख्य मंत्री कौन होगा। लेकिन उनके संकेत को समझ पाना आसान नहीं है।

राहुल गांधी ने 14 द‍िसंबर को को राजस्थान के मुख्य मंत्री पद पर बने सस्पेंस को ख़त्म करते हुए अशोक गहलोत और सचिन पायलट के साथ एक फोटो और एक कोट्स डाला था ज‍िसमें इशारों से बताया गया था क‍ि राजस्थान का अगला सीएम कौन होगा और ड‍िप्टी कौन बनेगा।

इससे पहले भी राहुल गांधी ने 13 द‍िसंबर को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री पद पर बने सस्पेंस को खत्म करते हुए अपने फैसले को जहीर करते हुए ट्वीट और फोटो से बयां क‍िया था। इसमें एक को सीएम बनाने और एक को धैर्य रखने की बात कही थी।