उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह  
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह  |IANS
इलेक्शन बुलेटिन

शिवराज सिंह चौहान ने उड़ाई कांग्रेस की खिल्ली, कहा कांग्रेस पोस्टर लगा रही है, कल हम सरकार बना देंगे

कांग्रेस में जहां चर्चा हो रही है की मुख्यमंत्री कौन होगा तो वहीं बीजेपी के नेताओं को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के बयान से आपत्ति है।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 (Madhya Pradesh Assembly Election 2018) के नतीजे कल जारी कर दिए जायेगें। नतीजा ( MP Election Result 2018 ) आने से पहले कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (BJP) दोनों ही अपनी जीत के दावे कर कर रही है। कांग्रेस में जहां चर्चा हो रही है की मुख्यमंत्री कौन होगा तो वहीं बीजेपी के नेताओं को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के बयान से आपत्ति है।

बरहाल कांग्रेस पार्टी अपनी जीत का जश्न मानते हुए मध्यप्रदेश के भोपाल स्थित कांग्रेस कार्ययालय के बहार पोस्टर लगा रखी है। जिसपर राजनेताओं की टिप्पणी जारी है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसे हास्यास्पत करार दिया है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 'यह हास्यास्पद है कि कांग्रेस पोस्टर लगा रही है और कैबिनेट बना रही है, ये कांग्रेस के किये दावे हैं जो कभी पुरे नहीं होंगे। सच्चाई है कि कांग्रेस पब्लिसिटी के लिए ऐसा करती है। अपने कार्यकर्ताओं को मुर्ख बनाने के लिए। कल हमारे पक्ष में परिणाम ( MP Election Result 2018 ) आएगा, जनादेश हमारे साथ है। कल हम सरकार बनाने वाले हैं।'

आपको बता दें कि, एग्जिट पोल आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का विश्वास जताते हुए कहा कि उनसे बड़ा ‘सर्वेयर' कौन है। वह दिन-रात जनता के बीच रहते हैं। प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है। चौहान ने एग्जिट पोल के सर्वे के सवाल पर मीडिया से कहा था, ‘मुझसे बड़ा सर्वेयर कौन है। दिन-रात जनता के बीच रहता हूं। प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है। ' कांग्रेस झूठे सपने देखती रहे 11 दिसंबर ( MP Election Result 2018 ) का जनादेश हमारे साथ होगा।

ज्ञात हो की इंडिया टुडे द्वारा किये गए एग्जिट पोल के मुताबिक मध्यप्रदेश के 230 सीटों में से बीजेपी के कहते में 104 से 110 सीटें मिलती नज़र आ रही है वहीं कांगेस कुछ बढ़त बनाते हुए 106 से 114 सीटें ला सकती है। जबकि बीएसपी के खाते में दो और अन्य के खाते में 6 सीटें हैं। मध्य प्रदेश में 230 सीटों के लिए २८ नवंबर 2018 को मतदान हुआ था, और नतीजा 11 दिसंबर ( MP Election Result 2018 ) को जारी किया जायेगा।