उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
मैथिल नायक
मैथिल नायक|google image
इलेक्शन बुलेटिन

ईवीएम मशीन के आस-पास दिखे तो मार दी जाएगी गोली: मध्यप्रदेश चुनाव 2018

रीवा की कलेक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह साफ कहती सुनाई दे रहीं है कि अगर कोई इवीएम मशीन के पास आए तो गोली मार देना।

Abhishek

Abhishek

मध्य प्रदेश में मतदान के बाद अब ईवीएम की सुरक्षा को लेकर घमासान छिड़ा हुआ है। कांग्रेस ने एक वीडीयो जारी करते हुए चुनाव आयोग से शिकायत दर्ज कराई है और आरोप लगाया है कि बीजेपी ईवीएम से छेड़छाड़ कर जनादेश पलटना चाहती है।

इसी बीच रीवा की कलेक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह साफ कहती सुनाई दे रहीं है कि अगर कोई इवीएम मशीन के पास आए तो गोली मार देना।

बता दें कि एमपी में चुनाव के बाद EVM मशीनों को लेकर बवाल मचा हुआ है। जिसके चलते सागर के नायब तहसीलदार राजेश मेहरा को लापरवाही के आरोप के चलते निलंबित कर दिया गया है। इससे पहले कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी EVM में छेड़छाड़ की आशंका जताई थी।

यही नहीं, उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कड़ी नज़र रखने की गुजारिश भी की। इसके बाद सभी कांग्रेस कार्यकर्ता भारी संख्या में भोपाल के स्ट्रांग रूम पर पहरा दे रहे हैं।

कलेक्टर ने कहा कि ये चुनाव मेरे लिए मामूली है, इस फिजूल के चक्कर में 25 साल की साख ख़राब नहीं करूंगी। मुझे आगे प्रिंसिपल सेकेट्री चीफ सेकेट्री बनना है। निर्वाचन ये मेरे लिए कुछ नहीं है।