उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी
कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी|IANS
इलेक्शन बुलेटिन

सागर में राहुल गाँधी का पीएम मोदी पर नए अंदाज में तंज कहा, सब ‘मोदी-मोदी’ क्यों

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 (Madhya Pradesh Assembly Election 2018) के चुनावी मैदान में कांग्रेस और बीजेपी ने अपनी स्टार प्रचारक उतारे। झोक दी पूरी ताकत। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

सागर | मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Election 2018) के प्रचार में जुटी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को मध्यप्रदेश के सागर में पीएम मोदी (PM Modi) पर नए अंदाज में तंज कसा और कहा कि नरेंद्र मोदी, नीरव मोदी, ललित मोदी आखिर सब 'मोदी-मोदी' कैसे हैं। मध्य प्रदेश के सागर में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने एक बार फिर उद्योगपतियों का कर्ज माफ करने और कर्ज लेकर विदेश भागने वालों पर हमला बोला।

सागर में सभा को सम्बोधित करते हुए राहुल गाँधी ने पीएम मोदी (PM Modi) की सरकार और शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल गाँधी ने कार्यकर्ताओँ और वोटरों से शिवराज सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील कि है। राहुल ने कहा कि "अब समय आ गया है कि हाथ से तवे जैसी शिवराज सरकार को बाहर फेंकना है"।

राहुल ने कहा, " पीएम मोदी (PM Modi) ने सत्ता में आने से पहले दो करोड़ युवाओं को हर साल रोजगार देने की बात की थी, काला धन वापस लाने का वादा किया था और अपने को देश का चौकीदार बताया था। वे सत्ता में आए तो इसकी चर्चा तक नहीं करते हैं।"

राहुल ने जनसभा में कहा, "आखिर बताओ कि देश में नरेंद्र मोदी, नीरव मोदी, ललित मोदी आखिर सब 'मोदी-मोदी' कैसे हैं। अपने को चौकीदार बताने वाले प्रधानमंत्री आमजन को 'मित्रों' कहते हैं और सबसे बड़े चोर अंबानी और मोदी को 'भाई' कहते हैं।"

राहुल ने पेट्रोलियम पदार्थो की कीमतों का जिक्र करते हुए कहा कि जब यूपीए की सरकार थी तब कच्चे तेल की कीमत 140 डॉलर प्रति बैरल था जो अब घटकर 70 डालर प्रति बैरल हो गया है, उसके बाद भी दाम बढ़े है।

राहुल ने राफेल खरीदी में हुई गड़बड़ी, व्यापमं और नोटबंदी जैसे मसलों पर हमला किया। साथ ही मोदी व शिवराज सरकार की गरीब विरोधी नीतियों को गिनाया। पनामा वाले बयान पर राहुल ने कहा कि जब मैंने गलती से पनामा पेपर में शिवराज चौहान जी के बेटे का नाम लिया तो तुरंत मानहानि का मामला दर्ज करा दिया। लेकिन जब व्यापम, डंपर कांड, ई-टेंडरिंग में उनका नाम लिया तब मानहानि का मामला क्यों नहीं दर्ज कराया? व्यापम में पूरा का पूरा फायदा आरएसएस के लोगों और शिवराज चौहान जी के परिवार को मिल रहा है।

राहुल गांधी शनिवार को मध्य प्रदेश के प्रवास पर हैं और बुंदेलखंड में तीन जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं।