उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह
केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह |IANS
इलेक्शन बुलेटिन

राजनाथ सिंह ने साधा कांग्रेस पर निशाना कहा, कांग्रेस ने बारात निकाली, दूल्हे का पता नहीं 

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस की ओर से मध्य प्रदेश चुनाव के लिए मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित न किए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की हालत बिना दूल्हे की बारात जैसी है |

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

भोपाल | केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस की ओर से मध्य प्रदेश चुनाव के लिए मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित न किए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की हालत बिना दूल्हे की बारात जैसी है। भाजपा के मीडिया सेंटर में यहां बुधवार को गृहमंत्री ने पत्रकारों से कहा, "भाजपा मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में लगातार चौथी बार जीतते हुए चौका मारने जा रही है, हम राजस्थान में भी जीतने जा रहे हैं।"

राजनाथ ने कहा, "कांग्रेस कोई चेहरा घोषित नहीं कर पाई है, उसके कई नेता अलग-अलग क्षेत्रों में ताल ठोक रहे हैं, कांग्रेस की हालत ठीक वैसी ही है, जैसे बगैर दूल्हे के बारात हो।"

देश में पेट्रोलियम पदार्थो की कीमतों को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में सिंह ने कहा, "पेट्रोलियम पदार्थो की कीमतें दुनिया में कच्चे तेल की कीमत के आधार पर तय होती हैं, अब अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कीमत कम हो रही है, जिसके चलते देश में भी कीमतें कम हो रही है।"

आपको बता दें कि, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह मध्यप्रदेश में जनसभा को संबोधित करने आये थे। यहां उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का बिना नाम लिए उनपर निशाना साधा है। राजनाथ सिंह ने कहा कि चुनाव जीतने के लिये ये मंदिर-मंदिर घूमते हैं, लेकिन यह नहीं पता कि मंदिर में कैसे बैठना है।

राजनाथ सिंह ने बुरहानपुर में भाजपा के समर्थन में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा, ‘‘यह विडंबना है कि कांग्रेस जाति, मजहब के नाम पर समाज की भावनाओं को प्रभावित करके वोट हासिल करना चाहती है जबकि राजनीति इंसाफ और इंसानियत के नाम पर होनी चाहिए। '' उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि चुनाव जीतने के लिए ये मंदिर-मंदिर घूमते हैं। इन्हें यह नहीं पता कि मंदिर में कैसे बैठना है। कभी घुटने के बल बैठते हैं, तो कभी खड़े हो जाते हैं।