उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ विधायक दिलप सिंह शेखावत  
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ विधायक दिलप सिंह शेखावत  |Facebook
इलेक्शन बुलेटिन

BJP विधायक का हुआ जूतों से स्वागत, देखें वीडियो 

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव 2018 की तैयारियों के बीच बीजेपी विधायक और प्रत्याशी दिलीप शेखावत को स्थानीय लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव 2018 की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। प्रधानमंत्री मोदी , मुख्यमंत्री शिवराज से लेकर पार्टी कार्यकर्त्ता तक चुनाव के सिलसिले में लोगों से मिल रहे हैं। कार्यकर्ताओं का वोटरों के बीच आने-जाने का सिलसिला जारी है। वोट मांगने के दौरान नेताओं को कभी कभी लोगों के गुस्से का भी सामना करना पड़ता है , तो कभी उनकी आलोचना भी होती है।

हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह को लोगों की आलोचना का शिकार होना पड़ा था। इसी क्रम में एक नाम और जुड़ गया है, मध्य प्रदेश के नागदा से बीजेपी विधायक और उम्मीदवार दिलीप शेखावत का। दरअसल दिलीप शेखावत वोट मांगने के दौरान एक शख्स के गुस्से का शिकार होना पड़ा। हुआ यह कि, बीजेपी विधायक और उम्मीदवार दिलीप शेखावत नागदा में चुनाव प्रचार में जुटे थे, तभी एक शख्स ने उनके गले में जूतों की माला पहना दी।

समाचार एजेंसी एएनआई ने इस घटना की वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स बीजेपी विधायक और कैंडिडेट दिलीप शेखावत को जूतों की माला पहनाकर उनका अभिनंदन करता है। पहले तो विधायक समझ नहीं पाते हैं और वह माला पहन लेते हैं, मगर बाद में जैसे ही उन्हें लगता है कि शख्स ने जूते की माला पहनाई है, वह गुस्से से आग बबूला हो जाते हैं और उस शख्स पर टूट पड़ते हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा जारी किये गए वीडियो में जो शख्स जूतों की माला पहनाते दिख रहा है, उसके सिर पर भगवा रंग की टोपी है। टोपी के रंग से ऐसा लग रहा है कि वह बीजेपी का ही समर्थक हो। साथ ही घटना शाम या रात के समय की है। बता दें कि मध्य प्रदेश में कुल 230 सीटे हैं, जिनमें एससी के लिए आरक्षित सीटें- 35, एसटी के लिए आरक्षित सीटें- 47 हैं। मध्य प्रदेश में मतदान की तारीख 28 नवंबर है और वोटों की गिनती 11 दिसंबर को की जाएगी।