उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली
पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली|Social Media
क्रिकेट

भारत के होने वाले दामाद हसन अली की शादी में आया नया ट्विस्ट, करना होगा इंतज़ार

दामाद हसन अली का कुछ क्लियर नहीं है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

कुछ समय पहले एक खबर मिली थी कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली भारतीय लड़की से शादी करने वाले हैं। यह खबर आते ही हर जगह चर्चा में थी यहां तक की उनकी शादी का समय और जगह भी तय हो चुका था। लेकिन अब इस मामले में एक नया ट्विस्ट आया है। शादी की ख़बरों के बीच हसन अली ने एक ट्वीट करके सबको चौंका दिया है। उन्होंने कहा कि -अब तक कुछ फाइनल नहीं है जब चींजे तय होंगी तो वो खुद सबको बता देंगे।

दरअसल खबर मिली थी कि शोएब मालिक के बाद हसन अली भी भारत के दामाद बनने वाले हैं। उनकी शादी हरियाणा की शामिया आरज़ू से होने वाली है। शादी 20 अगस्त को दुबई में होगी और शादी के लिए दोनों परिवार के लोग 17 अगस्त को दुबई निकलेंगे। लेकिन अब पता चला है कि अब तक उनकी शादी फाइनल नहीं हुई है दोनों के परिवार वालों ने अब तक हां नहीं कहा है।

क्रिकेटर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर लिखा कि "मै आप लोगों को साफ-साफ कहना चाहता हूं कि मेरी शादी अब तक तय नहीं हुई है। हम दोनों का परिवार एक-दो बार और मिलना चाहता है, हम सब मिलकर बहुत जल्द इस बारे में फैसला लेने वाले हैं। अगर कुछ फाइनल होता है तो मैं आप लोगों को जरूर बताऊंगा।" हसन अली के इस पोस्ट के बाद उनकी शादी की ख़बरों पर एका-एक ब्रेक लग चुका है और अब उनके चाहने वाले उनके दूसरे ट्वीट का इंतज़ार कर रहे हैं।

कौन है हसन अली की दुल्हन

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हसन अली हरियाणा की एक छोरी को अपना दिल दे बैठे हैं। उनदोनों की मुलाकात दुबई में एक दोस्त के जरिए हुई थी। पहली ही मुलाकात में दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। रिपोर्ट के मुताबिक हसन अली की होने वाली दुल्हन शामिया एक प्राइवेट एयरलाइन में काम करती हैं और उनकी उनकी पढ़ाई इंग्लैंड से हुई है। अगर लड़की वालों ने शादी के लिए हां कर दिया तो दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंध जाएगें।